1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'थप्पड़' में तापसी पन्नू नहीं निभा रही हैं अमृता प्रीतम का किरदार

'थप्पड़' में तापसी पन्नू नहीं निभा रही हैं अमृता प्रीतम का किरदार

तापसी पन्नू ने इस बात का खुलासा किया है कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'थप्पड़' में अमृता प्रीतम का किरदार नहीं निभा रही हैं।

IANS IANS
Published on: September 11, 2019 15:56 IST
Taapsee pannu- India TV
Image Source : INSTAGRAM Taapsee pannu

मंगलवार को तापसी पन्नू ने दिग्गज लेखिका व कवियत्री अमृता प्रीतम को लेकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसे देखकर मीडिया ने यह अनुमान लगाया कि तापसी अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में अमृता प्रीतम के किरदार में नजर आने वाली हैं।

हालांकि अब यह बात सामने निकलकर आई है कि तापसी अमृता प्रीतम के किरदार को नहीं निभा रही हैं।

तापसी ने पत्रकारों को बताया, "यह बेहद दुखद है कि ज्यादातर लोगों ने न तो मेरे ट्वीट को पढ़ने की जहमत उठाई और न ही इसे अच्छी तरह से समझा। अमृता प्रीतम पर एक पोस्ट से पहले मैंने जो पोस्ट किया उससे भी कोई कनेक्ट नहीं कर पाया। यह दुख की बात है कि मुझे इसे स्पष्ट रूप से आपको बताना होगा।"

तापसी ने हाल ही में एक फिल्म साइन की है जिसमें वह एक गुजराती धावक की भूमिका निभा रही हैं। तापसी का कहना है कि अगर वह वाकई में अमृता प्रीतम के किरदार को निभाती तो वह इस बारे में खुलेआम कहती।

तापसी ने कहा, "यह दुखद है कि लोगों को लगता है कि यदि मैं पर्दे पर इस तरह के एक शानदार किरदार को निभाऊंगी तो इसे लेकर मैं ऐसा रहस्यमयी पोस्ट लिखूंगी। सच्चाई यह है कि अनुभव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में मैं जिस किरदार को निभा रही हूं उसका नाम अमृता है और चूंकि अमृता प्रीतम के साथ इस किरदार का एक खास कनेक्शन है इस वजह से मैंने उनकी लिखी एक पंक्ति का उपयोग किया।"

Also Read:

जाह्नवी कपूर ने खोला अपनी शादी का प्लान, वेन्यू से लेकर मेन्यू तक की दी डिटेल्स

रानू मंडल का गाना 'तेरी मेरी कहानी' हुआ रिलीज, हिमेश रेशमिया पुरानी यादें ताजा करते आए नजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment