1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पति, पत्नी और वो: फिल्म से बाहर होने के बाद तापसी पन्नू ने भूमि पेडनेकर को लेकर कही ये बड़ी बात

पति, पत्नी और वो: फिल्म से बाहर होने के बाद तापसी पन्नू ने भूमि पेडनेकर को लेकर कही ये बड़ी बात

तापसी पन्नू अपनी बेबाक बोल और बिंदास अंदाज के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं। एक बार फिर से तापसी अपनी बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 04, 2019 13:24 IST
तापसी पन्नू- India TV
तापसी पन्नू

नई दिल्ली: तापसी पन्नू अपनी बेबाक बोल और बिंदास अंदाज के लिए बॉलीवुड में जानी जाती हैं। एक बार फिर से तापसी अपनी बेबाक बोल की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पति, पत्नी और वो में भूमि पेडनेकर की जगह पर पहले तापसी पन्नू को साइन किया गया था लेकिन अचानक से तापसी को हटाकर भूमि को रिप्लेस कर दिया गया।

तापसी से जब इस बारे में बात की गई तो उनका जवाब काफी हैरान कर देने वाला था। उन्होंने साफ कहा कि 'प्रोफेशनली ये तरीका बिल्कुल गलत है, मैं अपनी बातों को लेकर काफी साफ रहती हूं। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मैं किसी एक एक्टर के बारे में बात नहीं कर रही बल्कि जो भी ऐसा करता है उन लोगों के लिए कह रहू हूं।

तापसी ने कहा कि मैंने न्यूज पेपर में पढ़ा कि तापसी के पास डेट न होने की वजह से वह फिल्म में काम नहीं कर पा रही हैं और उनके जगह पर भूमि को लिया गया है। लेकिन आश्चर्य की बात यह है कि इतना कुछ हो गया और मुझे इसके बारे में बात भी नहीं की गई।

जब उनसे भूमि पेडनेकर को लेकर सवाल किये गए कि उन्हें इस फिल्म में भूमि को लेने की खबर सुनकर कैसा लगा तो तापसी का जवाब काबिले तारिफ थी। तापसी ने कहा कि इन सब में भूमि की कोई गलती नही हैं।

खबरो की माने तो मेकर्स ने आखिरी वक्त में तापसी को बिना जानकारी दिए प्रोजेक्ट से बाहर कर दिया। कई रिपोर्ट्स में तापसी के बाहर होने के पीछे की वजह कार्तिक आर्यन को बताया जा रहा है। अब इस पर एक्टर का बयान सामने आया है।

खबरें थीं कि कार्तिक अपने अपोजिट फिल्म में तापसी पन्नू को नहीं चाहते थे। इसलिए मेकर्स ने भूमि के नाम का ऐलान किया। हालांकि एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कार्तिक ने ऐसी खबरों को गलत बताया है। उनका कहना है कि वे ऐसे पद पर नहीं हैं जहां उन्हें फिल्म की कास्टिंग का फैसला लेने का हक मिले। एक्टर ने कहा, ''मैं ऐसे हालात में नहीं हूं, मैं खुद अपने ऊपर मेहनत कर रहा हूं। मैं अपने काम को लेकर बहुत पैशनेट हूं।''

बकौल कार्तिक, ''मुझे इसपर कमेंट नहीं करना चाहिए, लेकिन मैंने इसके बारे में पढ़ा है। मुझे तो ये भी नहीं पता था कि तापसी फिल्म का हिस्सा थीं। जिस पार्ट के बारे में वो बात कर रही हैं वो भूमि का रोल है, जिसके बारे में मुझे बाद में पता चला। मेरा ना भूमि से लेना देना है, ना ही तापसी से। मैं बीच में कहां से इसमें घुस गया?''

बता दें, फिल्म से अचानक निकालने जाने पर तापसी ने खुलकर गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा-  ''मैंने इस फिल्म को साइन कर लिया था, लेकिन मुझे इस बारे में तब पता चला, जब मैं स्टार्ट कर चुकी थी। वाकई संघर्ष कभी खत्म नहीं होता।''  वहीं फिल्म के प्रोड्यूसर जूनो चोपड़ा और भूषण कुमार ने कहा कि उन्होंने तापसी को सिर्फ एक रोल के लिए चुना था, पूरी फिल्म के लिए नहीं।

पति पत्नी और वो फिल्म में संजीव कुमार, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर अहम भूमिका में थे। ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर बेस्ड थी। जिसे मूवी में कॉमेडी के तड़के के साथ दिखाया गया था। पति पत्नी और वो के रीमेक का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। इसे 10 जनवरी 2020 को रिलीज किया जाएगा।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13