1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'पिंक' के दो साल होने पर तापसी पन्नू एक्साइटेड, ट्वीट कर जाहिर की खुशी

'पिंक' के दो साल होने पर तापसी पन्नू एक्साइटेड, ट्वीट कर जाहिर की खुशी

तापसी पन्नू-अमिताभ बच्चन स्टारर 'पिंक' की रिलीज के दो साल हो गए हैं। दो साल पूरे होने पर तापसी ने खुशी जाहिर की और कहा कि इस फिल्म में ना सिर्फ उनके एक्टिंग को सराहा गया बल्कि इससे उन्हें डायरेक्शन की समझ भी मिली।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Sep 2018, 1:50 PM IST]
Taapsee Pannu- India TV
Taapsee Pannu

नई दिल्ली: तापसी पन्नू-अमिताभ बच्चन स्टारर 'पिंक' की रिलीज के दो साल हो गए हैं। दो साल पूरे होने पर तापसी ने खुशी जाहिर की और कहा कि इस फिल्म में ना सिर्फ उनके एक्टिंग को सराहा गया बल्कि इससे उन्हें डायरेक्शन की समझ भी मिली।

तापसी ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "पिंक को रिलीज हुए दो साल हो गए हैं। इस फिल्म में न सिर्फ मेरे अभिनय की तारीफ हुई बल्कि निर्देशन की समझ भी मिली। तब से लेकर अभी तक का सफर शानदार रहा है। पिंक का हिस्सा बनना सम्मान की बात है।"

'पिंक' को अनिरुद्ध चौधरी ने डायरेक्ट किया था। इसमें अंगद बेदी भी थे। यह एक कोर्ट रूम ड्रामा था। फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सामाजिक मुद्दों पर सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला था।

तापसी की दूसरी फिल्मों की बात करें तो उनकी मनमर्जियां 14 सितंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ अभिषेक बच्चन और विक्की कौशल हैं। फिल्म को अनुराग कश्यप ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म ने दो दिनों में 8.63 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया है। तापसी फिलहाल 'बदला' की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें उनके साथ पिंक के उनके को-एक्टर अमिताभ बच्चन होंगे। इसके डायरेक्टर सुजॉय घोष हैं।

Also Read:

Bigg Boss 12: बिग बॉस के घर में रहने की सबसे ज्यादा फीस लेंगे अनूप जलोटा, हर हफ्ते लेंगे इतने पैसे

Bigg Boss 12 Grand Premier Live: आज ही होगा पहले कंटेस्टेंट का एलिमिनेशन

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'पिंक' के दो साल होने पर तापसी पन्नू एक्साइटेड, ट्वीट कर जाहिर की खुशी Taapsee Pannu excited on completion of 2 years of pink
Write a comment