1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राणा दग्गूबती के साथ तापसी की ये फिल्म अगले साल होगी रिलीज

राणा दग्गूबती के साथ तापसी की ये फिल्म अगले साल होगी रिलीज

तापसी पन्नू हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थीं। इस फिल्म में निभाए गए उनके किरदार को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है।

India TV Entertainment Desk [Published on:27 Sep 2016, 7:43 PM IST]
pink- India TV
pink

चेन्नई: अभिनेत्री तापसी पन्नू हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘पिंक’ को लेकर पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई थीं। इस फिल्म में निभाए गए उनके किरदार को दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। फिल्म में वह पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करती हुई नजर आई हैं। इसके बाद अब वह अपनी त्रिभाषी आगामी फिल्म ‘गाजी’ को लेकर भी चर्चा में आ गई हैं।

इसे भी पढ़े:- अमिताभ ने जताई उम्मीद, कहा महिलाओं के लिए FIR प्रक्रिया सुधरेगी

राणा डग्गुबाती और तापसी पन्नू अभिनीत पनडुब्बी आधारित युद्ध पर बनी त्रिभाषी फिल्म 'गाजी' फरवरी 2017 में दुनिया भर में रिलीज होगी। एक सूत्र ने यह जानकारी दी है। फिल्म यूनिट से जुड़े एक सूत्र ने बताया, "निर्माताओं ने 24 फरवरी 2017 की तारीख रिलीज के लिए तय की है। फिल्म एक साथ तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी।"

फिल्म 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी पनडुब्बी 'पीएनएस गाजी' के रहस्यमयी ढंग से डूब जाने की सच्ची घटना पर आधारित है। राणा नौसेना अधिकारी और तापसी शरणार्थी की भूमिका में हैं। फिल्म के निर्देशक संकल्प हैं। 'गाजी' आशिंक रूप से उनकी पुस्तक 'ब्लू फिश' पर आधारित है।

पीवीपी सिनेमा ने इस फिल्म का निर्माण किया है और इसकी कहानी भारतीय पनडुब्बी एस-21 के नौसेना अधिकारी और उनकी टीम के 18 दिन पानी के नीचे रहने के बारे में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Taapsee Pannu and Rana Daggubati starring 'Gazi' release in next year
Write a comment