1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज!

Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' का दमदार टीज़र हुआ रिलीज!

Sye Raa Narasimha Reddy Offical Teaser: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' के दमदार कैरेक्टर पोस्टर के बाद फिल्म का दमदार टीज़र रिलीज हुआ।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 20, 2019 16:45 IST
- India TV
Sye Raa Narasimha Reddy

मुंबई: आगामी फिल्म "सई रा नरसिम्हा रेड्डी" का दमदार टीजर रिलीज हो गया है। इससे पहले फिल्म के कैरेक्टर पोस्टर्स रिलीज हुए थे। यह टीजर नरसिम्हा रेड्डी की कहानी को दिखा रहा है। यह फिल्म नरसिम्हा रेड्डी की एक वास्तविक जीवन की कहानी पर आधारित है। टीज़र की शुरुआत उन नायकों के इतिहास के बारे में बात करने से होती है जिन्होंने देश के लिए अपना बलिदान दिया जैसे कि रानी लक्ष्मी बाई, भगत सिंह और मंगल पांडे। टीज़र में न केवल मजबूत डॉयलॉग्स बल्कि सच्ची घटनाओं पर आधारित इसकी जानदार कहानी और दमदार किरदार निश्चित तौर पर आपके रोंगटे खड़े कर देंगे।

टीज़र में नरसिम्हा रेड्डी की अनकही कहानी के बारे में बात की गई है जो इतिहास के उन पन्नों में खो गई है जिन्होंने ब्रिटिश के साथ पहली लड़ाई लड़ी थी और कहानी का उद्देश्य किंवदंती की वीरता को सामने लाना है। सुपरस्टार चिरंजीवी का अविश्वसनीय नरसिम्हा रेड्डी लुक जो दुश्मनों के खिलाफ युद्ध लड़ने के लिए तैयार है, देख कर आपके भीतर भी देशभक्ति की भावना उमड़ पड़ेगी। 

Sye Raa Narasimha Reddy teaser launch

Sye Raa Narasimha Reddy teaser launch

यह पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है और इस युद्ध को भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ स्वतंत्रता का पहला युद्ध माना जाता है। फिल्म में श्री अमिताभ बच्चन, डॉ चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे उम्दा कलाकारों की टुकड़ी है जो फिल्म को बेमिसाल बनाती है।

कोनिडेला प्रोडक्शंस के सहयोग से राम चरण, एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स ने सई रा नरसिम्हा रेड्डी का निर्माण किया है। इस फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है और यह फिल्म इसी साल रिलीज़ की जाएगी। यहां देखिए टीजर-

ये भी पढ़ें:

मशहूर संगीतकार खैय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, 'हीर-रांझा' से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment