1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिना वजह सेल्फी लेने के कारण बुरी तरह ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स ने कहा-कुछ खाकर मुंह धो लिया करो

बिना वजह सेल्फी लेने के कारण बुरी तरह ट्रोल हुई स्वरा भास्कर, यूजर्स ने कहा-कुछ खाकर मुंह धो लिया करो

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- बिन वजह की सेल्फी। जिसके बाद से इस फोटो की वजह से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2019 11:24 IST
Swara bhasker- India TV
Image Source : TWITTER Swara bhasker

स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिवर रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय देना पसंद करती हैं जिसकी वजह से कई बार ट्रोल भी हो जाती है। इस बार फिर स्वरा ट्रोल हुई हैं। ट्विटर पर अपनी राय रखने की वजह से नहीं बल्कि बिना वजह की सेल्फी की वजह से स्वरा इस बार ट्रोलर हुई हैं। 

स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी। फोटो शेयर करत हुए उन्होंने लिखा- बिना वजह की सेल्फी। बस स्वरा के यह फोटो पोस्ट करने की देरी थी और उन्हें ट्रोलर करना शुरू कर दिया गया।

एक यूजर ने लिखा- कुछ खा के मुंह साफ कर लिया करो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- मेकअप करके बोलेंगी विदआउट मेकअप वाली पिक।

 वहीं एक ने लिखा- एक्सक्यूज मी, हमको उल्टी आ रही है।

कुछ समय पहले एक यूजर ने स्वरा के साथ सोशल मीडिय पर बदसलूकी की थी। अपशब्दों का इस्तेमाल किया था। जिसके बाद स्वरा ने उस यूजर के खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें कि हाल ही में स्वरा भास्कर ने अपने ब्वॉयफ्रेंड हिमांशु शर्मा से ब्रेकअप कर लिया, जिसके बाद वह सुर्खियों में रहीं। दोनों पिछले 5 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो स्वरा काफी समय से शादी के लिए बोल रही थीं, लेकिन हिमांशु लगातार उनकी बात को नजरअंदाज कर रहे थे। ऐसे में दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया। 

Also Read:

Twitter पर स्वरा भास्कर के साथ शख्स ने की बदसलूकी तो मुंबई पुलिस ने दिया ये रिएक्शन

इस वजह से स्वरा भास्कर ने ब्वॉयफ्रेंड संग तोड़ा 5 साल पुराना रिश्ता, अब किया ये खुलासा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley