1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पायल रोहतगी ने फेमिनिज्म की बात पर स्वरा भास्कर को कसा तंज, स्वरा ने कहा- पानी पी लो दीदी

पायल रोहतगी ने फेमिनिज्म की बात पर स्वरा भास्कर को कसा तंज, स्वरा ने कहा- पानी पी लो दीदी

पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर पर एक वीडियो शेयर करके तंज कसा है। इसके बाद स्वरा भास्कर कैसे पीछे रह सकती थीं। उन्होंने पायल के ट्वीट को रीट्वीट करके जवाब दिया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 10, 2019 13:51 IST
Swara Bhaskar and payal rohtagi- India TV
Image Source : INSTAGRAM Swara Bhaskar and payal rohtagi

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर(Swara Bhasker) और पायल रोहतगी(Payal Rohtagi) एक-दूसरे पर तंज कसने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं इस बार फिर पायल रोहतगी ने स्वरा भास्कर पर एक वीडियो शेयर करके तंज कसा है।

पायल ने स्वरा भास्कर का खुद को फेमिनिस्ट कहने पर लेकर एक वीडियो शेयर किया है। पायल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- स्वरा आंटी खुद को फेमिनिस्म का सपोर्टर कहती हैं लेकिन वह कांग्रेस, आप और सीपीआई कैंडिडेट कन्हैया कुमार को सपोर्ट करती हैं। सपोर्ट करने का क्या पोर्टफोलियो है।

वीडियो में पायल ने कहा- आप अपने आप को फेमिनिस्ट कहती हैं. आप जिस पार्टी को सपोर्ट करती हैं उसके जो पूर्व प्राइम मिनिस्टर थे, राजीव गांधी ने शाह बानो के साथ गलत किया. शाह बानो को 62 की उम्र पर उनके हसबैंड ने  ट्रिपल तलाक दिया था. वो लेडी जो पांच बच्चों की मां थी उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में केस फाइल किया था और उन्हें इसमें जीत हासिल हुई थी."

सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि उनके हसबैंड को एलिमनी पे करनी होगी। लेकिन आप जिस पार्टी को सपोर्ट करती हैं वो पार्टी एंटी इंडियन मुस्लिम वुमन हैं। क्योंकि वो न वो ट्रिपल तलाक बिल पास होने देते हैं। न वो हलाला पर कोई एक्शन लेते हैं और न ही पॉपुलेशन कंट्रोल बिल जैसे टॉपिक पर डिस्कशन ना करना चाहते है। क्योंकि उन्हें सिर्फ मुसलमानों की पॉपुलेशन बढ़ानी हैं और वो सिर्फ मुसलमान आदमियों के लिए काम कर रहे हैं। वो मुस्लिम लेडी के बारे में सोचते तक नहीं हैं।" इस तरह से उन्होंने अपनी वीडियो में कांग्रेस पार्टी को आड़े हाथे लेते हुए स्वरा भास्कर को खूब खरी खोटी सुनाई है।

पायल रोहतगी की इस वीडियो का जवाब देने से स्वरा भास्कर कैसे पीछे हट सकती थी। उन्होंने भी पायल की वीडियो को ट्विटर पर रीट्वीट करते हुए लिखा- दीदी, पानी पी लो।

दोनों अभिनेत्री एक-दूसरे पर आरोप लगाने का एक मौका नहीं छोड़ती हैं। अब देखना ये होगा पायल रोहतगी स्वरा के पलटवार का जवान देती हैं या नहीं?

Also Read:

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का 'मुखड़ा वेख के' हुआ रिलीज

Birthday Special: पापा आमिर के साथ ऐसी है इरा खान की बॉडिंग, आती है हमेशा बिंदास लुक में नजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment