1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड के इन दो लोगों ने दिया सुषमा स्वराज का साथ, ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खरी

बॉलीवुड के इन दो लोगों ने दिया सुषमा स्वराज का साथ, ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खरी

बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और संगीतकार विशाल ददलानी ने उत्तर प्रदेश के एक जोड़े के पासपोर्ट विवाद को लेकर ट्रोल का शिकार हुईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का समर्थन किया है। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:25 Jun 2018, 3:44 PM IST]
सुषमा स्वराज- India TV
Image Source : PTI सुषमा स्वराज

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर और संगीतकार विशाल ददलानी ने उत्तर प्रदेश के एक जोड़े के पासपोर्ट विवाद को लेकर ट्रोल का शिकार हुईं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का समर्थन किया है। सुषमा ने अपने ट्विटर पर उन्हें अपशब्द कहने वाले ट्वीट को लाइक करते हुए लिखा, "मैं 17 से 23 जून के बीच भारत से बाहर थीं। मुझे नहीं मालूम कि मेरी गैर-मौजूदगी में क्या हुआ। खैर, मैं कुछ ट्वीट्स पर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं मैं उन ट्वीट्स को आप सभी के साथ साझा कर रही हूं इसलिए मैंने उन्हें लाइक किया है।"

स्वरा और विशाल ने कहा कि यह शर्म की बात है कि मंत्री को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा।  स्वरा ने ट्वीट कर कहा, "यह बीमार मानसिकता और शर्मनाक है, सुषमा स्वराजी की तरह इसलिए ट्रोल की जा रही हैं क्योंकि उन्होंने और उनके मंत्रालय ने ईमानदारी से और हमारे देश के कानून के अनुसार अपना काम किया है।"

विशाल ने लिखा, "जय हो। उनमें से एक के लिए जो करुणा और बिना भेदभाव के साथ काम कर रही हैं। स्वाभाविक रूप से वे इसे बर्दाश्त नहीं कर सके। कम से कम हम नागरिक सुषमा स्वराजी से कह सकते हैं कि हम उनके काम की सराहना करते हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बॉलीवुड के इन दो लोगों ने दिया सुषमा स्वराज का साथ, ट्रोलर्स को सुनाई खरी-खरी swara bashkar and vishal dadlani support sushma swaraj
Write a comment
the-accidental-pm-300x100