1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तलाक के 5 साल बाद सुजैन खान ने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर की बात

तलाक के 5 साल बाद सुजैन खान ने ऋतिक के साथ अपने रिश्ते को लेकर खुलकर की बात

सुजैन खान ने साल 2000 में एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी। 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया। दोनों के दो बेटे हैं। तलाक के बाद भी सुजैन खान और ऋतिक रोशन दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 04, 2019 9:27 IST
सुजैन खान- ऋतिक रोशन- India TV
सुजैन खान- ऋतिक रोशन

सुजैन खान ने साल 2000 में एक्टर ऋतिक रोशन से शादी की थी। 2014 में दोनों ने तलाक ले ल‍िया। दोनों के दो बेटे हैं। तलाक के बाद भी सुजैन खान और ऋतिक रोशन दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं। दोनों को साथ में देखा जाता रहा है। वो अपने बच्चों को पूरा टाइम देते हैं। अब एक इंटरव्यू में सुजैन खान ने ऋतिक संग अपनी बॉन्डिंग के बारे में बात की।

बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में सुजैन ने बताया- अब हम कपल नहीं हैं लेकिन बहुत अच्छे दोस्त हैं। ऋतिक में मुझे मेरा सपोर्ट सिस्टम दिखता है। ये जोन मेरे लिए बहुत पवित्र है, ये मुझे दुखी या अकेला महसूस नहीं कराता है। मेरे बच्चे आसानी से एडजस्ट हो जाते हैं। वो चीजों को ओर्गेनाइज रखते हैं। अब हम साथ नहीं हो सकते हैं लेकिन जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए हाजिर हैं। बता दें कि ऋतिक और कंगना रनौत के बीच हुए बड़े विवाद में सुज़ैन खान खुलकर ऋतिक के सपोर्ट में आई थीं।

अपने बच्चों के बारे में बात करते हुए सुजैन ने कहा- मुझे अपने बच्चों (ऋहान और ऋदान) से एनर्जी मिलती है। वो मेरे विटामिन की तरह हैं। मुझे मोटिवेट करते हैं। हार्ड वर्क करने के लिए उत्साहित करते हैं। ये उनके लिए एक उदाहरण है कि वो अपने माता-पिता को इतनी मेहनत करते हुए देखते हैं। सिंगल मॉम होने के नाते, चीजों को मैनेज करना, काम और घर में बैलेंस होना बहुत जरूरी है।

बता दें कि सुजैन खान ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्मी बैकग्राउंड होने के बाद वो एक्ट्रेस क्यों नहीं बनी। सुजैन ने बताया, "जब मैं 5 साल की थी तभी से डिजाइनिंग के प्रति लगाव था। मेरी मां उन दिनों इंटीरियर डिजाइनिंग में गहरी रुचि रखती थी। मैं उनके साथ साइट पर जाती, मुझे वो रंगों की दुनिया अच्छी लगती थी। एक्ट‍िंग करना भी उतना ही टफ है लेकिन उसने मुझे कभी आकर्ष‍ित नहीं किया।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment