1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में वापसी करने से पहले सुष्मिता सेन ने रखी ये शर्त

बॉलीवुड में वापसी करने से पहले सुष्मिता सेन ने रखी ये शर्त

साल 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं। सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ शुक्रवार को बच्चों के रूबल नागी कला फाउंडेशन के गणतंत्र दिवस समारोह में

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:28 Jan 2018, 7:41 AM IST]
sushmita sen- India TV
sushmita sen

नई दिल्ली: साल 2010 में फिल्म 'नो प्रोब्लम' में नजर आईं पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का कहना है कि वह पिछले डेढ़ साल से अच्छी पटकथा की तलाश में हैं। सुष्मिता अपनी छोटी बेटी अलीशा के साथ शुक्रवार को बच्चों के रूबल नागी कला फाउंडेशन के गणतंत्र दिवस समारोह में उपस्थित हुईं। यह पूछने पर कि वह सिने जगत में वापसी कब कर रही हैं, उन्होंने कहा, मैं पिछले डेढ़ साल से पटकथाएं देख रही हूं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि मैं अपनी जिंदगी के छह महीने एक फिल्म को देने के लिए तैयार हूं, लेकिन मैं तैयार हूं इसका मतलब यह नहीं है कि मेरे अनुरूप एक अच्छी पटकथा भी तैयार है। वर्ष 1994 की मिस यूनिवर्स ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी महत्वाकांक्षा स्टार बनना नहीं थी बल्कि वह लोगों से जुड़े रहना चाहती थीं।

उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने हमेशा कहा है कि मैं लोगों से जुड़े रहने का रास्ता निकाल ही लेती हूं। मेरी महत्वाकांक्षा एक फिल्म स्टार बनना नहीं बल्कि लोगों के दिलों से जुड़ना है। उन्होंने कहा, मैं आभारी हूं कि भगवान ने मुझे अभिनेत्री बनने का मौका दिया। हालांकि उन्होंने बीच में बंगाली फिल्म की थी, लेकिन बॉलीवुड में अभी भी उनका इंतजार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sushmita Sen ready to return to Bollywood: बॉलीवुड में वापसी करने से पहले सुष्मिता सेन ने रखी ये शर्त
Write a comment