1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुशांत सिंह राजपूत ने बताया, नीरज पांडे ने नहीं देखी उनकी कोई फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत ने बताया, नीरज पांडे ने नहीं देखी उनकी कोई फिल्म

सुशांत राजपूत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के किरदार को पर्दे पर उतारते नजर आ रहे हैं।

India TV Entertainment Desk [Published on:28 Sep 2016, 5:19 PM IST]
sushant- India TV
sushant

नई दिल्ली: सुशांत राजपूत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ट स्टोरी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वह भारतीय क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी के किरदार को पर्दे पर उतारते नजर आ रहे हैं। सुशांत का कहना है कि नीरज ने उनकी पिछली कोई भी फिल्म देखे बिना ही उन्हें इस किरदार के लिए केवल 20 मिनट तक चली चर्चा के बाद चुन लिया।

इसे भी पढ़े:- 

सुशांत ने यहां गौरव कपूर के साथ हुई एक चर्चा के दौरान कहा, "नीरज ने मुझे फिल्म के लिए बुलाया था। उन्होंने इस बायोपिक से पहले मेरी कोई भी फिल्म नहीं देखी थी। हमारे बीच केवल 20 मिनट तक चर्चा हुई थी, जिसके बाद ही उन्होंने मुझे इस किरदार के लिए चुन लिया।"

अभिनेता ने कहा कि उन्हें नीरज से यह पूछने का मौका भी नहीं मिला कि उन्हें धोनी के किरदार के लिए क्यों चुना गया है? सुशांत ने इस बात को भी स्वीकार किया कि वह अभी तक जीवन के प्रति धोनी के रवैये को नहीं समझ पाए हैं। अभिनेता ने कहा, "मैं पिछले 12 साल से धोनी का प्रशंसक रहा हूं और अभी तक मुझे जीवन के प्रति उनकी सोच के बारे में पता नहीं चल पाया है।" इस समारोह में सुशांत के साथ शामिल हुए धोनी ने कहा कि वह फिल्म की शूटिंग के दिनों में फिर से वापस नहीं जाना चाहते हैं, क्योंकि सुशांत उनसे काफी सवाल पूछते थे।

धोनी को उनके प्रशंसक माही के नाम से भी बुलाते हैं, लेकिन क्रिकेट खिलाड़ी का कहना है कि इस फिल्म से उन्हें एक और नाम मिला है और वह है 'सब्जेक्ट'। क्रिकेट खिलाड़ी ने कहा कि वह जहां भी फिल्म के प्रचार के लिए गए हैं, उन्हें फिल्म के 'सब्जेक्ट' के तौर पर परिचित कराया जाता है। सुशांत अभिनीत फिल्म 'एम.एस.धौनी: द अनटोल्ट स्टोरी' 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: sushant singh rajput says neeraj pandey never saw any of my films
Write a comment