1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सूरज पंचोली ने ऐमी जैक्सन को डेट करने पर किया खुलासा

सूरज पंचोली ने ऐमी जैक्सन को डेट करने पर किया खुलासा

नई दिल्ली:- बॉलीवुड के नए कलाकार सूरज पंचोली का नाम अब तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है और आज कल वह ऐमी जैकसन के साथ डेट करने को लेकर मीडिया में

India TV Entertainment Desk [Updated:19 Nov 2015, 5:05 PM IST]
सूरज पंचोली ने ऐमी...- India TV
सूरज पंचोली ने ऐमी जैक्सन को डेट करने पर किया खुलासा

नई दिल्ली:- बॉलीवुड के नए कलाकार सूरज पंचोली का नाम अब तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है और आज कल वह ऐमी जैकसन के साथ डेट करने को लेकर मीडिया में छाए हुए हैं। लेकिन सूरज ने अब एमी के साथ उनकी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ दी है।

सूरज ने बताया कि, “ऐमी जैकसन सिर्फ मेरी दोस्त हैं। उनके साथ डेटिंग की अफवाहें मीडिया द्वारा फैलाई गई हैं।” उन्होंने कहा कि, “फिल्म इंटस्ट्री में मेरे कई दोस्त हैं जिनसे मैं अपनी फिल्म ‘हीरो’ में व्यस्त होने के कारण नहीं मिल पा रहा था। लेकिन अब जब मैं फ्री हूं तो उनसे मिल लेता हूं।” ऐमी से पहले एली अवराम के साथ भी सूरज का नाम जोड़ा जा चुका है।

इसे भी पढ़े:- सूरज पंचोली इन दो अभिनेत्रियों के साथ करना चाहते हैं रोमांस

सूरज से जब पूछा गया कि, ‘क्या आप ऐमी को डेट नहीं कर रहे हैं?’ तो इस पर उन्होंने जवाब दिया, “बिल्कुल नहीं, कई बार ऐसा हो जाता है जहां पर मैं हूं वहीं पर वह अभिनेत्रियां मौजूद होती हैं तो इसमें मैं क्या कर सकता हूं। इसके बाद जब हम वहां बात कर रहे होते हैं तो हमारी तस्वीरें ले ली जाती हैं और लोग यह समझने लगते हैं कि हम उस जगह पर साथ पहुंचे हैं।”

सूरज पंचोली खुदकुशी कर चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री जिया खान के साथ रिलेशनशिप में थे। सूरज का कहना है कि, “अब उनके पास किसी भी रिलेशनशिप में आने का समय नहीं है। जिया खान के बाद उन्होंने किसी को भी डेट नहीं किया, तीन साल से उनकी जिंदगी में कोई नहीं आया और न ही उन्होंने किसी भी लड़की से ठीक से बात की है।” सूरज ने कहा, “ऐसा नहीं है कि उन्हें दोबारा प्यार मे पड़ने से डर लगता है बल्कि वह तो प्यार होने का इंतजार कर रहे हैं।”

सूरज ने बताया कि, अब वह फिल्म इंडस्ट्री की किसी भी लड़की के साथ प्यार में नहीं पड़ना चाहते, वह ऐसी लड़की को डेट करना चाहते हैं जिसका मनोरंजन जगत से कोई वास्ता ही न हो।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Suraj Pancholi breaks his silence on dating Amy Jackson
Write a comment