1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुपर 30' से सामने आया नया पोस्टर, ऋतिक रोशन ने दो नए छात्रों से मिलवाया

'सुपर 30' से सामने आया नया पोस्टर, ऋतिक रोशन ने दो नए छात्रों से मिलवाया

सुपर 30 का नया पोस्टर रिलीज हो गया है। ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर ये पोस्टर शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 26, 2019 16:58 IST
super 30- India TV
super 30

मुंबई: फ़िल्म सुपर 30 की रिलीज़ के लिए दर्शक काफी उत्साहित है, ऐसे में ऋतिक रोशन ने 'सुपर 30' से अपने दो नए छात्रों से हमें परिचित करावाया और हमसे फिल्म के असली हीरो को खोजने के लिए कहा, जो असंभव है। ऋतिक रोशन पिछले कुछ दिनों से हमें अपने सुपर 30 के बैच से नई प्रतिभाओं से परिचित करवा रहे है। अभिनेता ने अपने दो नए छात्रों से परिचित करवाते हुए लिखा है- ये है कुसुम, Biotech engineer बनना चाहती है। पीठ में दर्द होने के बावजूद सेट पर रोज़ आया करती थी। और उसके पीछे है केशव, मेरी तरह हकलाता है। पर दुनिया को अपनी बात बताने से डरता नहीं। अन्दर से बहुत strong है। इस फ़िल्म का असली हीरो कौन है, इसका जवाब कोई नहीं दे सकता।

Super 30 से ऋतिक ने निश्चित रूप से सुपर 30 के रील और रियल छात्रों के साथ एक मजबूत रिश्ता बना लिया है। हालांकि उनके ऑन-स्क्रीन छात्र निश्चित रूप से उन्हें प्यार करते है, लेकिन आनंद कुमार के छात्र भी अपने शिक्षक के आशाजनक चित्रण के लिए अभिनेता पर अपना बरसाने से खुद को रोक नहीं पा रहे है।

फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन 'आनंद कुमार' की भूमिका निभा रहे है जो हर साल 30 छात्रों को अपने खर्च पर पढ़ाते हैं और उनके छात्र कुछ ना कुछ जरूर बनते हैं।  फिल्म के पहले लुक में ऋतिक के डी-ग्लैम ट्रांसफॉर्मेशन दर्शकों को आश्चर्यचकित कर दिया है परिणामस्वरूप ऋतिक को खूब प्रशंसा प्राप्त हो रही है।

 ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है।

Also Read:

Kabir Singh Box Office Collection Day 5: शाहिद- कियारा फिल्म कबीर सिंह 100 करोड़ के क्लब में शामिल

नाम कमाने के लिए फिल्मों के साथ-साथ ये काम करेंगी आलिया भट्ट

Birthday Special: फिल्मों में आने से पहले ये काम करते थे अर्जुन कपूर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment