1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टीवी के इस सीरियल को देखकर सनी लियोनी ने इंप्रूव की अपनी एक्टिंग, इन टीवी सितारों को कहा शुक्रिया

टीवी के इस सीरियल को देखकर सनी लियोनी ने इंप्रूव की अपनी एक्टिंग, इन टीवी सितारों को कहा शुक्रिया

सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों एक्टिंग वर्कशॉप कर रही हैं ताकि वह अपनी एक्टिंग को बेहतर बना सकें। सनी ने एफनी एक्टिंग वर्कशॉप की एक वीडियो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 28, 2019 18:13 IST
Sunny leone- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sunny leone

सनी लियोनी(Sunny Leone) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में लगी हुई हैं। वह फिल्म के लिए एक्टिंग वर्कशॉप भी कर रही हैं। इन वर्कशॉप के साथ एक सीरियल भी है जिसने सनी की एक्टिंग सुधारने में मदद की है। यह कोई और सीरियल नहीं बल्कि टीआरपी लिस्ट में नंबर वन रहने वाला शो 'कुमकुम भाग्य' है। सनी ने शो के साथ इसके सितारों का भी शुक्रिया किया है।

सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो में वह सीरियल 'कुमकुम भाग्य' देखते हुए कमेंटरी करती नजर आ रही हैं। सनी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- एक्टिंग वर्कशॉप 101. मैं अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कैसे करूं। कुमकुम भाग्य सीरियल और श्रति झा, शब्बीर आहलूवालिया का शुक्रिया। यह शो मेरा बेस्ट टाइम पास था। मैं सच में बिना कमेंटरी करे आपका शो देखती थी। गॉड ब्लैस।

आपको बता दें सनी लियोनी की एक गोली मारने वाली वीडियो वायरल हो रही है। इस वीडियो में एक शख्स सनी लियोनी को सामने से गोली मारता है और फिर सनी जमीन पर गिर जाती है। गोली मारने की इस वीडियो को खुद सनी लियोनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

सनी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हम चाहते हैं कि दुनिया को पता चले कि कल रात सैट पर क्या हुआ था।

इसके बाद ग्राफिक वार्निंग पार्ट 2 लिखते हुए उस वीडियो को शेयर किया है जिसमें वो गोली खाने के बाद गिर जाती हैं। इस वीडियो में लोग हंस रह रहे हैं औऱ बातें सुनाई दे रही हैं। इसके कैप्शन में लिखा है शुक्र है सब ठीक है। 

Also Read:

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को डेट कर रहे हैं केएल राहुल? वर्ल्ड कप के बीच आई ये खबर

कपिल शर्मा ने ऐसा क्या कहा कि हंसी से लोट-पोट हो गईं एकता कपूर, देखें वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment