1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तो इसलिए रेखा, शर्मिला टैगोर और जीनत अमान को अपना आदर्श मानती हैं सनी लियोनी

तो इसलिए रेखा, शर्मिला टैगोर और जीनत अमान को अपना आदर्श मानती हैं सनी लियोनी

सनी लियोनी ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में खूब प्रशंसा हासिल की है। लेकिन वहीं दूसरी ओर उन्हें लोगों की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है। लेकिन हाल ही में सनी ने कहा है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 22, 2017 7:14 IST
Sunny Leone- India TV
Sunny Leone

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा और आईटम गर्ल सनी लियोनी ने अब तक के अपने फिल्मी करियर में खूब प्रशंसा हासिल की है। लेकिन वहीं दूसरी ओर उन्हें लोगों की आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ा है। हालांकि सनी न कभी खुद पर किए कमेंट का कोई जवाब नहीं दिया है और न ही उन्होंने खुद में किसी भी तरह के बदलाव लाने की कोशिश की। हाल ही में सनी इस वजह का भी खुलासा कर दिया है। दरअसल उनका कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए। सनी ने अनुभवी अभिनेत्री मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट कीं और उन्हें अपना आदर्श बताया।

इसके साथ सनी ने कैप्शन में लिखा, "मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है। जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला।" वर्ष 2012 की फिल्म 'जिस्म 2' के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वालीं अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है। वह 'रागिनी एमएमएस 2', 'हेट स्टोरी 2', 'मस्तीजादे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

सनी को कुछ वक्त पहले ही रिलीज हुई फिल्म 'तेरा इंतजार' में देखा गया था। इस फिल्म में वह अभिनेता और फिल्मकार अरबाज खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आई थीं। इसी महीने की शुरुआत में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv