1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अब तमिल इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं सनी लियोन, बोलीं क्षेत्रिय फिल्मों से नहीं कोई परेशानी

अब तमिल इंडस्ट्री में भी कदम रखने जा रही हैं सनी लियोन, बोलीं क्षेत्रिय फिल्मों से नहीं कोई परेशानी

सनी लियोन ने सिर्फ अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान हासिल की है। इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Aug 2018, 2:23 PM IST]
Sunny Leone- India TV
Sunny Leone

नई दिल्ली: भारतीय मूल की कनाडियाई अभिनेत्री सनी लियोन ने सिर्फ अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी एक खास पहचान हासिल की है। इन दिनों वह अपनी वेब सीरीज 'करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोन' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बता दें कि यह उनकी जिंदगी पर आधारित है। हाल ही में सनी ने कहा है कि विभिन्न भाषाओं की फिल्मों में काम करने से उन्हें कोई परेशानी नहीं है। गौरतलब है कि बॉलीवुड में धमाल मचाने के बाद सनी अब साउथ सिनेमा की ओर भी रुख कर रही हैं। दरअसल वह जल्द ही तमिल फिल्म में डेब्यू करने जा रही हैं।

यह पूछने पर कि क्या वह अधिक क्षेत्रीय फिल्में करना चाहती हूं? इसके जवाब में सनी ने कहा,"मैं केवल वही फिल्में करना चाहती हूं जो मुझे पसंद आती हैं और अगर वह अलग-अलग भाषाओं में हैं तो मुझे इससे कोई परेशानी नहीं।" सनी लियोन जिनका असली नाम करनजीत कौर वोहरा है। वह फिल्म 'वीरमादेवी' से तमिल फिल्म उद्योग में प्रवेश कर रही हैं।

'वीरमादेवी' के निर्देशक वी.सी. वदिवुदायान हैं और इसमें नवदीप भी प्रमुख किरदार में नजर आएंगे। अपनी भविष्य की परियोजनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मैं काफी चीजों पर काम कर रही हूं लेकिन उनके बारे में खुलासा नहीं कर सकती हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sunny Leone is okay doing films in different languages
Write a comment