1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गोवा की बसों से हटेगा सनी लियोन का कंडोम वाला विज्ञापन

गोवा की बसों से हटेगा सनी लियोन का कंडोम वाला विज्ञापन

बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्नस्टार रह चुकी सनी लियोन का कंडोम वाला विज्ञापन गोवा की सार्वजनिक बसों से हटाने का आदेश आ गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 05, 2017 10:24 IST
sunny leone- India TV
sunny leone

पणजी: बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व पॉर्नस्टार रह चुकी सनी लियोन का कंडोम वाला विज्ञापन गोवा की सार्वजनिक बसों से हटाने का आदेश आ गया है। गोवा के परिवहन मंत्री सुदीन धवलीकर ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। यह विज्ञापन इस समय कदंबा परिवहन निगम की बसों में लगा हुआ है। इस विज्ञापन के लिए गर्भनिरोधक उत्पाद बनाने वाली एक कंपनी और निगम के बीच अनुबंध हुआ था।

धवलीकर ने कहा कि कांग्रेस विधायक फ्रांसिस सिल्वेरा ने एक अगस्त को गोवा विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान इस विज्ञापन को हटाए जाने की मांग की थी। इसके बाद यह कदम उठाया गया है।

धवलीकर ने कहा, "मैं खुद व्यक्तिगत रूप से कदंबा के परिवहन निगम के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक ने इस तरह के विज्ञापनों को भविष्य में न लगाए जाने के बारे में सोचने का आग्रह किया है, ताकि लोगों की ओर से किसी तरह की शिकायत न आए।"

उन्होंने कहा, "जिन पोस्टरों पर लोगों द्वारा आपत्ति की गई है, मैं कदंबा के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक से इन्हें हटाने का अनुरोध करूंगा और भविष्य में इस तरह के कदमों पर आवश्यक संज्ञान लूंगा।"

विधानसभा परिसर में सिल्वेरा ने पत्रकारों से कहा कि वह खुश हैं कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार ने उनकी शिकायत पर संज्ञान लिया।

सिल्वेरा ने कहा, "गोवा एक सुंदर जगह और पर्यटन गंतव्य है। गोवा के लोग अच्छे हैं और यहां इस तरह की चीजों की इजाजत नहीं दी जा सकती।"

(इनपुट- आईएनएस)

अब नए अंदाज में दिखेगा कपिल का शो

कपिल की गर्लफ्रेंड ने सुनील से की शो में लौटने की गुजारिश

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv