1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डिंपल कपाड़िया के साथ वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल ने तस्वीर पोस्ट करके दिया जवाब !

डिंपल कपाड़िया के साथ वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल ने तस्वीर पोस्ट करके दिया जवाब !

जेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने उनका घर छोड़ दिया था, और सनी देओल के साथ लिव इन में रहने लगी थी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 28, 2017 12:12 IST
SUNNY DEOL DIMPLE KAPADIA VIRAL VIDEO- India TV
SUNNY DEOL DIMPLE KAPADIA VIRAL VIDEO

नई दिल्ली: एक जमाना था जब सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का अफेयर जोरों-शोरों से चर्चा में रहता था। मगर अब सोशल मीडिया में वायरल एक वीडियो के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा एक बार फिर से शुरू हो गई है। वीडियो में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े किसी बस स्टैंड पर नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि ये वीडियो लंदन का है। कहा जा रहा कि ये वीडियो एक महीने पुराना है जब सनी देओल छुट्टियां मनाने लंदन गए थे।

वीडियो वायरल होने के बाद सनी देओल का एक ट्विटर पोस्ट चर्चा में आ गया है। यह तस्वीर मनाली कि लग रही है। शायद सनी सफाई देना चाहते हों कि वो लंदन में नहीं बल्कि मनाली में हैं। सनी ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, 'सभी को प्यार, पल-पल दिल के पास मनाली।'

हालांकि सनी के इस ट्वीट पर उनके फैंस उन्हें टॉन्ट करने से बाज नहीं आए।

खैर डिंपल और सनी के बीच रिश्ता चाहे जो हो लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज दिखाई दे रहे हैं। 

बता दें, राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल ने उनका घर छोड़ दिया था, और सनी देओल के साथ लिव इन में रहने लगी थी। दोनों ने एकसाथ 5 फिल्मों में काम भी किया है। जब सनी और डिंपल साथ रहते थे उस वक्त डिंपल की बेटियों ट्विंकल और रिंकी सनी देओल को छोटे पापा कहने लगी थी।

देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार है। सनी का बेटा करण देओल जल्द ही फिल्म पल-पल दिल के पास से फिल्मी पर्दे पर एंट्री करने वाला है। फिल्म की शूटिंग मनाली में चल रही है और सनी भी अपने बेटे के साथ मनाली में मौजूद हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv