1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. B'dy Special: इन एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है सनी देओल का नाम, हेमा मालिनी संग ऐसे हैं रिश्ते

B'dy Special: इन एक्ट्रेसेज के साथ जुड़ चुका है सनी देओल का नाम, हेमा मालिनी संग ऐसे हैं रिश्ते

सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। वह 62 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर जानते हैं ाज तक उनका किन एक्ट्रेसेज के साथ नाम जुड़ा।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 19, 2018 6:49 IST
Sunny Deol- India TV
Sunny Deol

नई दिल्ली: बॉलीवुड में अपने शानदार एक्शन से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाले सनी देओल का जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। वह 62 साल के हो गए हैं। उन्होंने 1983 में आई फिल्म 'बेताब' से बॉलीवुड में कदम रखा था। उन्हें अपनी फिल्मों में रोमांटिक अंदाज में कम ही देखा गया है। वह अक्सर गुंड़ो के साथ मारपीट करते और अपने रौबीले लुक में ही दिखाई दिए हैं। सनी के बर्ताव को देखकर कहा जाता है कि वह काफी शर्मीले स्वभाव के हैं।

उन्हें हमेशा ही लोगों से काम ही बाते करते हुए देखा जाता है, लेकिन अपने शर्मीले स्वाभाव और फिल्मों में अपने एक्शन सीन से दर्शकों का दिल चुराने वाले सनी ने अपनी लव लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी हैं। फिल्मों में आने के बाद सनी का नाम कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। 90 के दशक में सनी के अफेयर्स की खबरे चर्चा में बनी हुई थीं। सनी अपनी पहली फिल्म 'बेताब' में अभिनेत्री अमृता सिंह के साथ मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आए थे। सनी को इस फिल्म के लिए दर्शकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। लेकिन इसके साथ ही उनका इन दोनों अफेयर्स की खबरें भी खूब छाई हुई थीं।

आज बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल के जन्मदिन के खास मौके पर हम उनके लव अफेयर्स के बारे में कुछ पन्ने खोलने के जा रहे हैं। आइए जानते हैं कि शर्मीले और शांत रहने वाले सनी देओल का नाम बॉलीवुड की किन-किन खूबसूरत बालाओं के साथ जुड़ चुका है।

Sunny Deol, Amrita Singh

Sunny Deol, Amrita Singh

1. अमृता सिंह:- फिल्म 'बेताब' में सनी और अमृता के बीच काफी बोल्ड सीन्स फिल्माए गए थे। इस दौरान इनके अफेयर्स की खबरें मीडिया में आने लगी थीं। लेकिन कहा जाता है कि सनी फिल्मों में कदम रखने से पहले ही शादीशुदा थे और जब अमृता को उनकी शादी के बारे में पता चला तो उन्होंने सनी से सारे रिश्ते तोड़ दिए।

Sunny Deol, Dimple Kapadia

Sunny Deol, Dimple Kapadia

2. डिंपल कपाडिया:- अमृता के बाद सनी का नाम डिंपल के साथ जुड़ा था। खबरों के अनुसार कहा जाता है कि डिंपल के साथ सनी का अफेयर करीब 11 साल तक चला था। उस समय एक अखबार यह तक दावा कर दिया था कि इन दोनों ने एक दूसरे से शादी भी कर ली है। इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें आई थीं कि सनी, डिंपल के साथ अपनी पत्नी जैसा बर्ताव करते हैं। लेकिन इसके कुछ वक्त बाद ही खबरे मीडिया में आने लगी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

Sunny Deol, Raveena Tandon

Sunny Deol, Raveena Tandon

3. रवीना टंडन:- सनी और रवीना फिल्म जिद्दी में साथ काम करते हुए नजर आए थे। इसी दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। लेकिन सनी पहले से ही शादीशुदा थे और इन दोनों के बीच उम्र का भी काफी अंतर था। इनके रिश्ते का कोई भविष्य नहीं था।

सनी और उनकी सौतेली मां हेमा मालिनी के रिश्ते की सच्चाई जानने को लोग बहुत उत्सुक रहते हैं। सनी और बॉबी को कभी भी हेमा मालिनी के साथ नहीं देखा जाता और कयास लगाए जाते हैं कि उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं। सनी संग अपने रिश्ते के बारे में हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में बताया था।

Sunny Deol, Hema Malini

Sunny Deol, Hema Malini

उन्होंने कहा था कि 2015 में हुई दुर्घटना के बाद सबसे पहले सनी ही उनसे मिलने पहुंचे थे और उनकी देखभाल की थी। उन्होंने कहा, "मेरे और सनी के बीच जिस तरह का रिश्ता है, उसे लेकर सभी लोग अचरज करते हैं। यह बहुत ही खूबसूरत और सुखद रिश्ता है। जब भी जरूरत होती है तो धरम जी के साथ ही सनी भी हमेशा होता है, खासतौर पर जब यह हादसा हुआ।" उन्होंने यह भी कहा कि सनी ही था, जो सबसे पहले मुझसे मिलने आया था और उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि मेरे चेहरे पर टांके लगाने के लिए वहां सही डॉक्टर मौजूद हों।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv