1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सनी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी, 15 साल बाद एक बार फिर 'गदर' की सीक्वल में दहाड़ते नजर आएंगे 'तारा सिंह'

सनी देओल के फैंस के लिए खुशखबरी, 15 साल बाद एक बार फिर 'गदर' की सीक्वल में दहाड़ते नजर आएंगे 'तारा सिंह'

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म का सीक्वल बनाने का काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फिल्म ‘भारत-पाकिस्तान’ की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा।

Bhasha Bhasha
Updated on: May 06, 2019 7:26 IST
Gadar sequel, sunny deol, ameesha patel- India TV
Gadar sequel

मुंबई: सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। इस फिल्म का सीक्वल बनाने का काम चल रहा है और सीक्वल पुरानी फिल्म ‘भारत-पाकिस्तान’ की मूल कहानी से ही आगे बढ़ेगा।

इस फिल्म का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। यह फिल्म भारत की उन शीर्ष तीन फिल्मों में शामिल है जिससे सबसे ज्यादा दर्शकों ने देखा है। सूत्रों के मुताबिक इस फिल्म को 17 करोड़ लोगों ने देखा और 2001 में इसने 256 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

इस फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘‘ हम इस फिल्म के सीक्वल पर 15 साल से काम कर रहे हैं। गदर तारा (सनी देओल), सकीना (अमिषा पटेल) और जीत (उनका पुत्र) की कहानी होगी। फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान की पृष्ठभूमि के साथ आगे बढ़ेगी क्योंकि इसके बिना यह अधूरी होगी।

ये भी पढ़ें- रोहित शेट्टी लेकर आ रहे हैं 'गोलमाल जूनियर' एनीमेटेड वर्जन, रणवीर और अर्जुन ने की तारीफ

फिल्म के प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र ने कहा, ‘‘फिल्म के कलाकार पहले वाले ही होंगे जैसा कि ‘बाहुबली’, ‘रैम्बो’, ‘फास्ट एंड फ्यूरियस’ में हमने देखा है। हमने इस फिल्म का विचार सनी देओल के साथ साझा किया है। हम अभी इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं कर सकते हैं।’’

ये भी पढ़ें- टाइगर श्रॉफ के पैर में लगी चोट, स्टूडेंट ऑफ ईयर 2 के प्रमोशन के दौरान व्हीलचेयर में आएं नजर

इस फिल्म में अमरीश पुरी और लिलेट दुबे भी थीं।

इस फिल्म के अलावा देओल और शर्मा की दूसरी फिल्म ‘अपने’ के सीक्वल का भी काम शुरू हो चुका है। इसमें सनी देओल, बॉबी देओल और धर्मेंद्र ने काम किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley