1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुनील ग्रोवर ने इस अंदाज में दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन कपिल ने नहीं दिया जवाब

सुनील ग्रोवर ने इस अंदाज में दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन कपिल ने नहीं दिया जवाब

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कपिल शर्मा की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बीच कपिल के दोस्त सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को कुछ खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 03, 2019 12:04 IST
कपिल शर्मा- India TV
कपिल शर्मा

पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 2 अप्रैल को अपना 38 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। कपिल शर्मा की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लेकिन इस बीच कपिल के दोस्त सुनील ग्रोवर ने भी कपिल को कुछ खास अंदाज में बर्थडे की बधाई दी है। कपिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कपिल के नाम शुभकामनाएं देते हुए लिखा है कि कपिल शर्मा आप हमेशा ऐसी ही मुस्कुराते रहें और हेल्दी रहें आपको ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। लेकिन कपिल ने अभी तक सुनील के ट्वीट का जवाब नहीं दिया है।

बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने अपने 38वें जन्मदिन पर कल रात ग्रैंड सेलिब्रेशन किया। जहां उनके परिवार, दोस्त सभी शामिल हुए। इनमें सिंगर मीका सिंह, भारती सिंह, किकू शारदा और सिंगर ऋचा शर्मा भी शामिल थी। कपिल की बर्थ डे पार्टी में उनकी मां जनक रानी और पत्नी गिन्नी चतरथ भी थी। कपिल के बर्थ डे सेलिब्रेशन की इनसाइड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही वीडियोज में मीका सिंह पार्टी में गाना गा रहे हैं और सभी उनकी बीट पर थिरकते नजर आ रहे हैं। दूसरी वीडियो में कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ केक काटते नजर आ रहे हैं। कपिल ने अपनी बर्थ डे पार्टी में ड्रम भी बजाया। बर्थ डे पार्टी की हाइलाइट गिन्नी चतरथ का अपनी सास जनक रानी के साथ डांस था।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Sunil Grover wishes former co-star Kapil Sharma on his birthday: सुनील ग्रोवर ने इस अंदाज में दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई, लेकिन कपिल ने नहीं दिया जवाब
Write a comment
ipl-2019