1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज़ होने जा रहा है बंद, फिल्म 'भारत' के लिए छोड़ा शो

सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज़ होने जा रहा है बंद, फिल्म 'भारत' के लिए छोड़ा शो

सुनील ग्रोवर का शो कानपुर के खुरानाज़ बंद होने जा रहा है। इसके पीछे की वजह खुद सुनील ने बताई है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:11 Jan 2019, 10:23 AM IST]
Sunil Grover- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SUNIL GROVER Sunil Grover

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर(sunil Grover) अपनी कॉमेडी से सभी को हंसाते रहते हैं। जिससे लोगों के दिल में उनकी खास जगह बन गई है। मगर अब उनका कॉमेडी शो 'कानपुर के खुरानाज़' बंद होने जा रहा है। सुनील ग्रोवर ने खुद इस बात की जानकारी दी है कि वह ये शो छोड़ रहे हैं। सुनील ग्रोवर का शो कानपुर के खुरानाज़ दिसंबर में ही शुरु हुआ था।

सुनील ग्रोवर ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू में बताया कि- ये शो उनकी वजह से बंद हो रहा है। उन्होंने कहा मैंने यह शो सिर्फ 16 एपिसोड्स के लिए साइन किया था। इतने कम समय के लिए उन्होंने यह शो इसलिए साइन किया था क्योंकि इसके बाद उन्हें फिल्म भारत की शूटिंग करनी है। शो साइन करने से पहले ही सुनील ने अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग की डेट्स बता दी थीं। 

सुनील ने कहा- मैंने पहले ही अपने इंटरव्यूज में बता दिया था कि मैं इस शो को ज्यादा समय नहीं दे पाउंगा। आपको बता दें सुनील ग्रोवर अपनी आने वाली फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर चुके हैं।

फिल्म 'भारत' में सुनील सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनका एक खास रोल है। सुनील ने बताया कि वह टीवी को बहुत मिस कर रहे थे जिसकी वजह से थोड़े समय के लिए उन्होंने यह शो साइन किया था।

फिल्म 'भारत' में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पटानी, तब्बू, जैकी श्रॉफ भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।

सुनील ग्रोवर के शो कानपुर के खुरानाज़ की बात करें तो यह शो 13 दिसंबर 2018 को शुरु हुआ था। शो के पहले एपिसोड में रणवीर सिंह अपनी फिल्म 'सिंबा' का प्रमोशन करने के लिए रोहित शेट्टी और सारा अली खान के साथ आए थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रणवीर सिंह ने पीएम मोदी को दी जादू की झप्पी

क्या इस साल जून में हो जाएगी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की सगाई?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सुनील ग्रोवर का शो कानपुर वाले खुरानाज़ होने जा रहा है बंद, फिल्म 'भारत' के लिए छोड़ा शो-Sunil Grover reveals why Kanpur Wale Khuranas is wrapping up
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100