1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल के तीखे हमले पर सुनील ग्रोवर का पलटवार, कहा- एक साल चुप था ताकी आपकी बदतमीजी...

कपिल के तीखे हमले पर सुनील ग्रोवर का पलटवार, कहा- एक साल चुप था ताकी आपकी बदतमीजी...

सुनील ग्रोवर कपिल की टिप्पणी से काफी आहत हुए हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:18 Mar 2018, 6:20 PM IST]
कपिल सुनील- India TV
Image Source : PTI कपिल सुनील

नई दिल्ली: कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की लड़ाई एक बार फिर से चर्चा में है। आज कपिल और सुनील के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गई। बात इतनी बढ़ गई कि सुनील और कपिल एक दूसरे पर संगीन आरोप लगाने लगे।  पहले सुनील ने कहा कि कपिल का नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल' उन्हें ऑफर नहीं हुआ। इसके जवाब में कपिल शर्मा ने ट्वीट किया, "मैंने आपको 100 बार फोन किया, घर भी गया. कृपया अफवाहें न फैलाएं।" इसपर अब सुनील ग्रोवर ने अब तीखी प्रतिक्रिया दी है। ​

सुनील ने साल भर पहले हुए इस मामले में हमेशा चुप्पी साधी. आखिरकार कपिल के ट्वीट से आहत होकर उन्होंने लिखा- "मैं चुप रहा ताकि आपकी बदतमीजी सामने न आए।" कपिल शर्मा के कमेंट पर तंज कसते हुए सुनील ग्रोवर ने ट्विटर पर लिखा, "अब लोगों को समझ आ गया होगा कि मैं पहले शो से क्यों नहीं जुड़ा. मैं इस शो (फैमिली टाइम विद कपिल) की बात कर रहा हूं और आप पुराना किस्सा रो रहे हैं। मैंने एक साल तक नहीं बोला क्योंकि आपकी बदतमीजी सामने आती, ताकि आपकी गरिमा बनी रहे. बहुत अच्छा काम किया है हमने साथ। अभी भी फालतू नहीं बोलूंगा।"


इतना ही नहीं सुनील ने यह भी लिखा कि मुझे जितना आता है काम करता रहूंगा। साथ ही उन्होंने कपिल की तबीयत पर तंज कसते हुए लिखा- ध्यान रखो किडनी दो और लिवर 1 है। अपने स्वास्थ्या का ध्यान रखो। सुनील ने यह भी कहा कि उन्हें फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा ऑफर नहीं हुआ है। हालांकि उन्होंने कपिल को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं दी हैं।
दरअसल यह झगड़ा तब शुरू हुआ जब सुनील ने ट्विटर पर एक फैन को रिप्लाई करते हुए कहा कि वो इस शो से जुड़ने के लिए तैयार थे लेकिन मुझे कोई कॉल नहीं आया। सुनील का ये ट्वीट वायरल हुआ तो कपिल को बुरा लग गया उन्होंने कहा- पाजी अफवाहें ना फैलाएं। 

सुनील से जब एक फैन ने कहा- प्लीज कमबैक टू कपिल शर्मा शो, हम अभी भी आपको मिस करते हैं। लव यू सर। इसके जवाब में सुनील ने लिखा- "भाई आप जैसे कुछ लोग और भी मुझसे यही सवाल पूछते हैं। लेकिन मुझे इस शो के लिए कोई कॉल नहीं आया, मेरा फोन नंबर भी नहीं बदला। इंतजार कर कर के मैंने कुछ और साइन कर लिया कल। आप लोगों की दुआ से एक अच्छे प्रोजेक्ट के साथ जुड़ा हूं. जल्दी आपके सामने आता हूं।" 

कपिल ने जब ये ट्वीट पढ़ा तो उन्होंने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-"पाजी मैंने आपको 100 से ज्यादा बार कॉल किया, दो बार घर मिलने भी गया, लेकिन कभी काम या किसी और वजह से आप नहीं मिल पाए। कृपया इस तरह की अफवाहें न फैलाएं। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum