1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कपिल शर्मा की शादी से खुश हैं सुनील ग्रोवर, दी ढेर सारी शुभकामनाएं

कपिल शर्मा की शादी से खुश हैं सुनील ग्रोवर, दी ढेर सारी शुभकामनाएं

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को शादी की शुभकामनाएं दीं। कहा उनके लिए बहुत खुश हूं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2018 18:35 IST
Sunil grover and kapil sharma- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sunil grover and kapil sharma

सुनील ग्रोवर अपना नया शो 'कानपुर के खुरानाज' लेकर आ रहे हैं। यह शो जल्द ही स्टार प्लस पर नजर आने वाला है। इस शो के लॉंच के समय सुनील ग्रोवर से कपिल शर्मा की शादी के बारे में पूछा गया। जिस पर सुनील ने कहा कि वह कपिल की शादी से बेहद खुश हैं।

सुनील ने 'कानपुर वाले खुरानाज' के लॉन्च के दौरान संवाददाताओं से बातचीत की। इस दौरान उनके साथ अपारशक्ति खुराना, उपासना सिंह और अली असगर जैसे कलाकार भी मौजूद थे। इस शो में यह सभी किरदार नजर आने वाले हैं।

जब सुनील से कपिल की शादी के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "मैं बहुत खुश हूं, मैं उन्हें शादी की शुभकामनाएं देता हूं। हम दोनों ने साथ में अच्छा काम किया है और अब उनकी नई जर्नी शुरू होने वाली है। मैं कामना करता हूं कि वह ऐसे ही हंसते रहें और लोगों का मनोरंजन करते रहें। वह बहुत प्रतिभाशाली है।"

सुनील का 'कानपुर वाले खुरानाज' और कपिल शर्मा का आगामी शो एक समय पर ही प्रसारित होगा। 'कानपुर वाले खुरानाज' का प्रसारण 15 दिसंबर से टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होगा। इसके पहले एपिसोड में 'सिंबा' के निर्देशक रोहित शेट्टी और अभिनेता रणवीर सिह मस्ती करते नजर आएंगे।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ 12 दिसंबर को फगवाड़ा में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल की शादी की तैयारियां शुरु हो चुकी हैं। शादी की रस्में 10 दिसंबर से शुरु हो जाएंगी। जिसके बाद 14 दिसंबर को वह अमृतसर में रिसेप्शन देने वाले हैं। उसके बाद मुंबई आने के बाद 24 दिसंबर को पार्टी देंगे। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

Kedarnath Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कुछ नहीं है खास

उत्तराखंड में 'केदारनाथ' हुई बैन, लव जिहाद और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: कपिल शर्मा की शादी से खुश हैं सुनील ग्रोवर, दी ढेर सारी शुभकामनाएं-sunil grover is happy that kapil sharma is getting married
Write a comment
ipl-2019