1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुनील ग्रोवर भी बनें कैटरीना कैफ की टॉवल सीरीज का हिस्सा, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

सुनील ग्रोवर भी बनें कैटरीना कैफ की टॉवल सीरीज का हिस्सा, कैटरीना कैफ ने शेयर की फोटो

Read In English

कैटरीना कैफ की टॉवल सीरीज का हिस्सा अब सुनील ग्रोवर भी बन गए हैं। इस बार कैटरीना ने अपनी जगह सुनील ग्रोवर की फोटो शेयर की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2019 18:10 IST
Sunil grover picture of towel series- India TV
Image Source : INSTAGRAM Sunil grover picture of towel series

कैटरीना कैफ(Katrina kaif) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी(Sooryavanshi) की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में 'टिप टिप बरसा पानी' गाने को रीक्रिएट किया जा रहा है। कैटरीना कैफ ने इस गाने के रीक्रिएशन की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटो में कैटरीना सिर पर टॉवल लपेटे नजर आ रही हैं। इस बार कैटरीना ने अपनी नहीं बल्कि सुनील ग्रोवर(Sunil Grover) की फोटो शेयर की है।

कैटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुनील ग्रोवर की उन्हीं की तरह सिर पर टॉवल बांधे फोटो शेयर की है। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- सुनील ग्रोवर मेरी टॉवल सीरीज से इंसप्रेशन ले रहे हैं। कैटरीना के फोटो शेयर करने के बाद सुनील ने भी यह फोटो शेयर की। सुनील ग्रोवर की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Screenshot of katrina kaif Insta Story

Screenshot of katrina kaif Insta Story

टिप टिप बरसा पानी गाना अक्षय कुमार की फिल्म 'मोहरा' का है। जिसे रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर बारिश में फिल्माया गया था। अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इस गाने के रीमेक की पोस्ट शेयर करके जानकारी दी थी।

आपको बता दें सुनील ग्रोवर और कैटरीना कैफ फिल्म 'भारत' में साथ में नजर आ चुके हैं। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचा रही है। भारत 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। भारत में कैटरीना और सुनील के साथ सलमान खान और दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आए थे।

Also Read:

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर, जानें अब तक की कमाई

रवीना टंडन ने अक्षय कुमार के 'टिप-टिप बरसा पानी' गाने के रीमेक बनाने पर किया रिएक्ट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment