1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुनिधि चौहान ने बताया कैसे बदली थी 'संजू' के गाने 'बढ़िया' के लिए अपनी आवाज़

सुनिधि चौहान ने बताया कैसे बदली थी 'संजू' के गाने 'बढ़िया' के लिए अपनी आवाज़

 सुनिधि ने  बताया, "मेरी आवाज अलग है। मैं नाक से नहीं गाती हूं। इसलिए इसमें मुझे थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन मैंने यह चुनौती स्वीकार की।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:27 Jun 2018, 4:07 PM IST]
Sanju Song- India TV
Sanju Song

मुंबई: जानीमानी पाश्र्व गायिका सुनिधि चौहान का कहना है कि फिल्म 'संजू' में 'मैं बढ़िया तू भी बढ़िया' गीत पुराने समय की याद दिलाता है लेकिन उनके लिए इस गीत के हिसाब से अपनी आवाज को लय में ढालना मुश्किल था। गीत के संगीतकार रोहन-रोहन का कहना है कि गीत की शूटिंग के दौरान अभिनेता रणबीर कपूर इससे पूरी तरह जुड़ गए थे। सुनिधि ने  बताया, "मेरी आवाज अलग है। मैं नाक से नहीं गाती हूं। इसलिए इसमें मुझे थोड़ी परेशानी हुई, लेकिन मैंने यह चुनौती स्वीकार की।"

इसके संगीतकार रोहन गोखले और रोहन प्रधान (रोहन-रोहन) मराठी फिल्म उद्योग में काम कर चुके हैं और 'बढ़िया' से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही राजकुमार हिरानी के साथ काम करने का उनका सपना पूरा हो गया और वे इसके मुख्य कलाकार रणबीर कपूर के आने से और प्रेरित हुए। रोहन गोखले ने कहा, "स्टूडियो सत्र के दौरान सिर्फ गाना सुनने के लिए वे हमारे साथ रहते थे. और देखते थे कि गाना आगे कैसे बढ़ रहा है। जब हम गीत के बोल या सुर बदलते थे वे उस पर प्रतिक्रिया देते थे। वे इससे पूरी तरह जुड़ गए थे और उन्हें गीत पसंद आया था।"

रोहन-रोहन इससे पहले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म 'वेंटिलेटर' के गानों को संगीत दे चुके हैं। इस फिल्म का निर्माण बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने किया था। रोहन-रोहन ने माधुरी दीक्षित नेने की मराठी फिल्म 'बकेट लिस्ट' के गानों को भी संगीत दिया था।

सुनिए गाना-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सुनिधि चौहान ने बताया कैसे बदली थी 'संजू' के गाने 'बढ़िया' के लिए अपनी आवाज़ sunidhi chauhan changed her voice for sanju song badhiya
Write a comment