1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के कथित बॉयफ्रेंड ने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना के कथित बॉयफ्रेंड ने रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना खान ने अपनी ही फैमिली के साथ विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में है और अब इसमें उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमीन उनका साथ देते हुए मीडिया के सामने कई खुलासे किये है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 14:28 IST
hrithik roshan- India TV
Image Source : hrithik roshan

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना खान ने अपनी ही फैमिली के साथ विवाद को लेकर काफी सुर्खियों में है और अब इसमें उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड रुहेल अमीन उनका साथ देते हुए मीडिया के सामने कई खुलासे किये। रुहेल ने एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में रोशन फैमिली पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रुहेल ने कहा कि मैं मुस्लिम हूं इसलिए हमारी दोस्ती को रोशन फैमिली स्वीकार नहीं कर रही है।

बता दें कि पिछले दिन ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने पूरे रोशन परिवार पर बीते दिनों गंभीर आरोप लगाए थे, उनका कहना था कि परिवार ने मेरी जिंदगी को नरक बना दिया है। मेरा एक मुस्लिम बॉयफ्रेंड है, मैं उससे शादी करना चाहती हूं। मैंने जब ये बात अपने पिता को बताई तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा था। सुनैना रौशन के इस आरोपों के बाद बॉलीवुड गलियारों में खलबली मच गई थी और अब सुनैना रौशन का वही बॉयफ्रेंड सामने आ गया है।

सुनैना रोशन के बॉयफ्रेंड रुहेल अमीन ने इस पूरे विवाद के बारे में खुलकर बात की है। एक न्यूज चैनल के साथ बातचीत में रुहेल ने कहा, "इस घटना ने एक बार फिर से आज के उदारवादी वक्त में पहचान की राजनीति में कमजोर साबित हो चुके बिंदुओं को जाहिर कर दिया है, जिनके बारे में माना जाता है कि ये खत्म हो रहे हैं।"

मालूम हो कि सुनैना ने हाल ही में ट्वीट करके कहा था कि वह अब तक नर्क में रह रही थी और उसके परिवार ने उसकी जिंदगी को बरदाश्त के बाहर बना दिया था। उन्होंने कहा था कि कंगना रनौत और रंगोली चंदेल ने उन्हें न्याय पाने में मदद की है।

रुहेल ने लव जिहाद वाले एंगल पर कहा- यह बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण है। किसी को चरमपंथी बताना क्योंकि वह किसी विशिष्ठ धर्म से आता है, यह बहुत अपमानजनक है और इसकी कड़े से कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए।" रुहेल जो कि एक मीडियाकर्मी हैं उन्होंने कहा, "हमारा संपर्क टूट गया था और फिर हम सोशल मीडिया के माध्यम से वापस मिले।"

रुहेल ने कहा, "उन्होंने हमारी दोस्ती को स्वीकार नहीं किया। मुझे ये भी पता चला कि उनके माता-पिता ने हमारी दोस्ती सामने आने के बाद उसके आसपास एक सुरक्षा घेरा लगा दिया। और जब उसने मुझे ये बताया तो मेरा पहला रिएक्शन तो अविश्वास और दूसरा एक लंबी हंसी का था।"

रुहेल ने कहा, "किसी की पहचान के चलते उसे आतंकवादी कह देना अस्वीकार्य है। धर्म और निवास स्थान चरमपंथ को परिभाषित करने वाली चीजें नहीं हैं। सबसे जरूरी ये है कि हमें इग्नोरेंट व्यूप्वॉइंट्स के खिलाफ होना होगा। वह अपनी जिंदगी को एक नए सिरे से शुरू करना चाहती है और चाहती है कि उसका परिवार इस बात का सपोर्ट करे।"

रुहेल से पूछा गया कि ऋतिक ने भी सुजैन खान से शादी की थी तो यहां दिक्कत किस बात की है? इस पर उन्होंने कहा कि यहां आप फर्क को साफ देख सकते हैं। इस मामले में सबसे दिलचस्प बात ये है कि ऋतिक के खिलाफ रहने वाली कंगना रनौत और उनकी बहन सुनैना का सपोर्ट कर रही हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment