1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरिज 'टाइपराइटर' का निर्देशन कर रहे सुजॉय घोष

नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरिज 'टाइपराइटर' का निर्देशन कर रहे सुजॉय घोष

ल्म प्रोड्यूसर सुजॉय घोष डिजीटल दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए 'टाइपराइटर' नाम की एक भूत-प्रेत की कहानियों पर आधारित वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स की क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव इंडिया सिमरन सेठी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

Edited by: IANS [Published on:09 Nov 2018, 2:03 PM IST]
sujoy ghosh- India TV
sujoy ghosh

नई दिल्ली: फिल्म प्रोड्यूसर सुजॉय घोष डिजीटल दिग्गज नेटफ्लिक्स के लिए 'टाइपराइटर' नाम की एक भूत-प्रेत की कहानियों पर आधारित वेब सीरीज का निर्देशन कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स की क्रिएटिव एक्जीक्यूटिव इंडिया सिमरन सेठी ने शुक्रवार को इसकी जानकारी दी।

सेठी ने कहा कि यह सीरीज गोवा में फिल्माई जा रही है। उन्होंने कहा, "'टाइपराइटर' का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं। उन्होंने अपना विचार हमसे साझा किया और हमने इसे नेटफ्लिक्स के लिए मंजूर किया।"

उन्होंने कहा कि यह सीरीज एक ऐसे समूह की कहानी है, जो भूतों का शिकार करने वाला बनना चाहता है, वे अपने पड़ोस के एक बंगले में आत्माओं को कैद करना चाहते हैं।अन्य जानकारी अभी उजागर नहीं की गई हैं। घोष को 'कहानी', 'तीन' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sujoy Ghosh to direct haunted house series Typewriter for Netflix: नेटफ्लिक्स के लिए वेब सीरिज 'टाइपराइटर' का निर्देशन कर रहे सुजॉय घोष
Write a comment