1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'सुई धागा' की टीम ने धागे से बनाई गणेश की मूर्ति, वरुण-अनुष्का ने इको-फ्रेंडली गणपति मनाने का दिया संदेश

'सुई धागा' की टीम ने धागे से बनाई गणेश की मूर्ति, वरुण-अनुष्का ने इको-फ्रेंडली गणपति मनाने का दिया संदेश

गणेश चतुर्थी का शुभारंभ हो गया है और लोग पूरी तरह से भक्ति-भावना में लीन हो गए हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की है। इस अवसर पर 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' की टीम ने धागे का इस्तेमाल कर भगवान गणेश की इको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 13, 2018 17:57 IST
Anushka Sharma, Varun Dhawan- India TV
Image Source : TWITTER Anushka Sharma, Varun Dhawan

नई दिल्ली: गणेश चतुर्थी का शुभारंभ हो गया है और लोग पूरी तरह से भक्ति-भावना में लीन हो गए हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर में भगवान गणेश की मूर्ति स्थापित की है। इस अवसर पर 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' की टीम ने धागे का इस्तेमाल कर भगवान गणेश की इको-फ्रेंडली मूर्ति बनाई। फिल्म के लीड एक्टर्स वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूर्ति की तस्वीरों को शेयर किया है।

वरुण ने ट्वीट किया- ''इस साल इको-फ्रेंडली गणपति सेलिब्रेट करें।''

फिल्म में मौजी नाम के एक दर्जी की भूमिका निभा रहे वरुण ने मूर्ति बनाने का तरीका बताते हुए एक वीडियो भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, "देखिए कि अनुष्का शर्मा ने मुझे कैसे चौंकाया। 'सुई धागा' की टीम ने बायो डिग्रेडेबल गणपति बप्पा बनाए हैं। आइए इस साल इको फ्रेंडली गणपति का जश्न मनाएं।"

इस फिल्म को मनीष शर्मा और शरत कटारिया के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक जोड़ी ने बनाया है। इससे पहले यह मिलकर 'दम लगा के हइशा' बना चुके हैं। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी।

फिल्म की शूटिंग भोपाल, चंदेरी और दिल्ली में हुई है। बॉक्स-ऑफिस पर यह फिल्म विशाल भारद्वाज की 'पटाखा' से क्लैश होगी। 'सुई धागा' को शरत कटारिया ने डायरेक्ट किया है। यह यश राज फिलम्स के बैनर तले बनी है। शादी के बाद यह अनुष्का की दूसरी फिल्म होगी। साथ ही यह वरुण और अनुष्का की भी पहली फिल्म है। इस साल मार्च में अनुष्का की 'परी' रिलीज हुई थी।

साल के अंत में अनुष्का की एक और फिल्म 'ज़ीरो' भी रिलीज होगी। फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अनुष्का के साथ शाहरुख खान और कटरीना कैफ हैं।

Also Read:

BIGG BOSS 12: अनूप जलोटा घर में करेंगे अपना वजन कम, खाना बनाने में भी करेंगे मदद

'बिग बॉस 12' का भी हिस्सा होंगी हिना खान, मेकर्स ने किया अप्रोच!

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv