1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सुधीर मिश्रा ने क्यों कहा, अपनी फिल्मों के लिए चाहते हैं सिर्फ 'कलाकार'

सुधीर मिश्रा ने क्यों कहा, अपनी फिल्मों के लिए चाहते हैं सिर्फ 'कलाकार'

सुधीर मिश्रा अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियों को पर्दे पर पेश कर चुके हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'दासदेव' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह अपनी फिल्मों में सिर्फ लोकप्रिय चेहरे नहीं बल्कि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:19 Mar 2018, 6:20 PM IST]
Sudhir Mishra- India TV
Sudhir Mishra

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्मकार सुधीर मिश्रा अपने अब तक के फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियों को पर्दे पर पेश कर चुके हैं। फिलहाल वह अपनी आगामी फिल्म 'दासदेव' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। निर्देशक सुधीर मिश्रा ने कहा कि वह अपनी फिल्मों में सिर्फ लोकप्रिय चेहरे नहीं बल्कि 'कलाकार' चाहते हैं। मिश्रा ने कहा, "मैं सिर्फ कलाकार चाहता हूं। ऐसा नहीं है कि स्टार्स अच्छे कलाकार नहीं होते। ऐसे स्टार्स भी हैं, जो अच्छे अभिनेता हैं। जैसे, कई बार कलाकार स्टार्स बन जाते हैं।"

उन्होंने कहा, "समस्या यह है कि कोई भी ऐसा नहीं कहता और मीडिया में महिलाओं सहित कोई नहीं कह रहा कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा एक स्टार हैं, लेकिन वह हैं। उन्होंने 80 करोड़ रुपये की फिल्म में काम किया है। अगर कोई लड़का 80 करोड़ रुपये की फिल्म में काम करता तो वे उसे स्टार का तमगा दे देते, लेकिन मैं हमेशा अच्छा कलाकार चुनने की कोशिश करता हूं।"

'हजारों ख्वाहिशें ऐसी', 'धारावी' और 'चमेली' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके सुधीर मिश्रा ने अभिनेत्री करीना कपूर खान का भी उदाहरण दिया, फिल्म 'चमेली' में जिनके अभिनय को समीक्षकों ने सराहा था। गौरतलब हौ कि 'दासदेव' एक रोमांटिक राजनीतिक थ्रिलर है। यह 23 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Sudhir Mishra says i just want actors for my films
Write a comment