1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'कभी हां, कभी ना' की एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फेसबुक पर अश्लील मैसेज करने वाले शख्स के खिलाफ दर्ज की शिकायत

'कभी हां, कभी ना' की एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने फेसबुक पर अश्लील मैसेज करने वाले शख्स के खिलाफ दर्ज की शिकायत

सुचित्रा कृष्णमूर्ति को फेसबुक पर अश्लील मैसेज भेज रहा था कोई शख्स।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 26, 2019 19:55 IST
सुचित्रा कृष्णमूर्ति- India TV
सुचित्रा कृष्णमूर्ति

मुंबई: एक्ट्रेस सुचित्रा कृष्णमूर्ति ने अश्लील मैसेज के खिलाफ एक पुलिस कम्प्लेन कराई है। एक्ट्रेस ने उन अश्लील मैसेज का स्क्रीनशॉट मुंबई पुलिस को टैग करते हुए ट्विटर पर शेयर किया है। सुचित्रा कृष्णमूर्ति को फेसबुक पर एक शख्स अश्लील मैसेज भेज रहा था।

Lacosta Maphisa यूजरनेम का एक शख्स सुचित्रा को गंदे मैसेज कर रहा था। ट्विटर पर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए सुचित्रा ने लिखा है- जब कोई राष्ट्रीय प्रधान निवारण परिषद में काम करने का दावा करता है और महिलाओं को इस तरह परेशान करता है। मुंबई पुलिस ध्यान दें। यह संदेश मुझे फेसबुक पर भेजा गया था।

Aap Ki Adalat: कहां से आया 'कुली नंबर वन' का किरदार, गोविंदा ने दिया ये जवाब

मुंबई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और उन्हें ट्विटर पर रिप्लाई भी किया। मुंबई पुलिस ने लिखा- हमने आपकी शिकायत सोशल मीडिया सेल और साइबर पुलिस को भेज दिया है। आप हमें 100 नंबर डायल करके या ट्वीट करके कॉन्टैक्ट कर सकती हैं।

सुचित्रा कृष्णमूर्ति मशहूर निर्देशक शेखर कपूर की एक्स वाइफ हैं। सुचित्रा जानी मानी फिल्म एक्ट्रेस भी हैं और उन्होंने कई किताबें भी लिखी हैं। सुचित्रा शाहरुख खान के साथ कभी हां, कभी ना में नजर आई थीं। इसके अलावा वो जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो, अकबर, वॉल्टर और रण जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 26 July: कायरव को लेने एक बार फिर गोयनका हाउस में कदम रखेगी नायरा

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment