1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. SOTY2: अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के करियर पर भी ना लग जाए करण जौहर का 'कलंक'

SOTY2: अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के करियर पर भी ना लग जाए करण जौहर का 'कलंक'

SOTY2: जानिए यह फिल्म करण जौहर से लेकर अनन्या, तारा और टाइगर के लिए क्यों बुरी साबित हो सकती है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: May 10, 2019 18:54 IST
SOTY2- India TV
SOTY2

SOTY2: स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 आज रिलीज हुई है। इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शक दोनों से ही निगेटिव रिव्यू मिले हैं। लोग इसे करण जौहर की दूसरी कलंक बता रहे हैं। जानिए यह फिल्म करण जौहर से लेकर अनन्या, तारा और टाइगर के लिए क्यों बुरी साबित हो सकती है।

अनन्या पांडे के करियर पर ना लग जाए कलंक

अनन्या पांडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत तो कर दी लेकिन एक ऐसी फिल्म से जिसमें लड़कियों को सिर्फ शो-पीस के लिए रखा गया है। पिछली फिल्म में तो स्टूडेंट ऑफ द ईयर की ट्रॉफी के लिए लड़कियों ने भी हिस्सा लिया था, लेकिन इस फिल्म में सिर्फ लड़के ही कॉम्पटीशन का हिस्सा हैं, इस फिल्म से अनन्या के फिल्मी ग्राफ पर असर पड़ सकता है। अनन्या पांडे अब कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' में नजर आएंगी, उनके साथ भूमि पेडनेकर भी हैं। देखना होगा कि वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है।

तारा सुतारिया का कमजोर डेब्यू

इस फिल्म से तारा सुतारिया को लॉन्च तो कर दिया गया लेकिन उनका रोल ठीक तरीके से लिखा भी नहीं गया। उन्हें साइडलाइन करके रखा गया। तारा को उनकी एक्टिंग से जज नहीं कर सकते इस फिल्म की स्क्रिप्ट ही ठीक तरीके से नहीं लिखी गई। इससे तारा के करियर को भी नुकसान हो सकता है।

करण जौहर का नुकसान

करण जौहर की फिल्म कलंक तो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई और अब उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के तहत 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' बनाई, यह फिल्म उन्होंने अनन्या पांडे और तारा सुतारिया को लॉन्च करने के लिए बनाई लेकिन जिस तरह के रिव्यू और ऑडियंस रिस्पॉन्स फिल्म को मिल रहे हैं, लगता नहीं कि यह फिल्म अपना बजट भी निकाल पाएगी। करण जौहर को के धर्मा प्रोडक्श के शुरुआत में बजने वाला म्यूजिक जब सुनाई देता है तो कभी खुशी, कभी गम, माई नेम इज खान और कुछ-कुछ होता है जैसी फिल्में याद आती हैं, लेकिन अब जिस तरह की फिल्में धर्मा प्रोडक्शन से आ रही हैं वो उसके महत्व को खत्म कर रहा है। ये रहा वो म्यूजिक-

टाइगर श्रॉफ के लिए भी उल्टा पड़ा दांव

दोनों एक्ट्रेस के लिए तो यह फिल्म कुछ करती नहीं टाइगर श्रॉफ के लिए भी यह फिल्म घाटे का सौदा साबित हो सकती है। टाइगर की पिछली फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था और दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में कामयाब रही। लेकिन यह फिल्म दर्शकों को पसंद नहीं आ रही और ना ही क्रिटिक्स को। टाइगर को भी इस फिल्म से नुकसान झेलना पड़ेगा। वो इस रोल के लिए मिसफिट लगे।

विशाल-शेखर का सबसे खराब एल्बम

इस फिल्म के गाने आपको इरीटेट करेंगे। यह फिल्म विशाल शेखर के लिए भी खराब ही साबित हुई। इस फिल्म में उनका अब तक का सबसे खराब एल्बम रहा।

यहां आप फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का पूरा रिव्यू पढ़ सकते हैं

ज्योति जायसवाल

(ये लेखिका के निजी विचार हैं, जरूरी नहीं इंडिया टीवी इससे सहमत हो।)

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment