1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Student Of The Year 2 Box Office Prediction: इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है टाइगर श्रॉफ की फिल्म

Student Of The Year 2 Box Office Prediction: इतने करोड़ की ओपनिंग कर सकती है टाइगर श्रॉफ की फिल्म

Read In English

Student Of The Year 2 Box Office Prediction: टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 09, 2019 8:37 IST
Student Of The Year 2 Box Office Prediction- India TV
Student Of The Year 2 Box Office Prediction

Student Of The Year 2 Box Office Prediction: टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की फिल्म 'स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2' 10 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है। 'एवेंजर्स: एंडगेम' के बाद रिलीज होने वाली यह पहली बड़ी बॉलीवुड फिल्म है। इस वजह से भी लोगों की निगाहें इस फिल्म पर हैं। बॉलीवुड की पिछली बड़ी फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फेल हो गई। अगर कन्टेंट अच्छा नहीं है तो बड़ी फिल्में भी लोग देखने नहीं जाते हैं। बात करें 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की तो इस फिल्म को लेकर बज़ तो काफी है। फिल्म में जहां टाइगर श्रॉफ हैं जिनकी पिछली फिल्म 'बागी 2' बॉक्स ऑफिस पर काफी सक्सेस फुल रही वहीं इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया डेब्यू करने जा रही हैं। दोनों की एक्ट्रेसेस को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा बिजनेस ना कर पाए लेकिन फिल्म की ओपनिंग अच्छी हो सकती है।

Related Stories

गर्मी की छुट्टियां चल रही हैं और स्टूडेंट फ्री हैं इस वजह से वो यह फिल्म देखने आ सकते हैं। जिनके 10th और 12th कम्प्लीट हुए हैं और जो कॉलेज में जाने के लिए रेडी है ऐसे स्कूल स्टूडेंट्स तो इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त एक्शन और डांस है तो वहीं तो खूबसूरत एक्ट्रेसेस का जलवा, और सबसे बड़ी बात इस फिल्म के साथ कोई दूसरी मूवी रिलीज नहीं हो रही है इसलिए यह फिल्म अच्छी ओपनिंग कर सकती है। एवेंजर्स एंडगेम के बाद कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई है, दो हफ्तों के ब्रेक के बाद किसी को फिल्म देखने का मन हुआ तो वो यह फिल्म जरूर देखेगा।

बात करें पिछली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 7.5 करोड़ की ओपनिंग की थी। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म 10-12 करोड़ तक की ओपनिंग कर सकती है। 

स्टूडेंट ऑफ द ईयर में जहां आलिया भट्ट और वरुण धवन स्टारकिड थे वहीं इस बार अनन्या स्टार किड हैं। अनन्या खुद को आलिया की जगह रखती हैं और खुद को आलिया की फैन भी बताती हैं। अनन्या भी उनकी तरह सक्सेसफुल बनना चाहती हैं।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर का निर्देशन जहां करण जौहर ने किया था, वहीं इस बार फिल्म तो धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही है लेकिन फिल्म का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं। 
हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए कि आप यह फिल्म देखने जाएंगे या नहीं?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment