1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Stree First Look: चांदनी रात में एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए श्रद्धा और राजकुमार राव, पीछे दिखा डरावना साया

Stree First Look: चांदनी रात में एक दूसरे की आंखों में डूबे नजर आए श्रद्धा और राजकुमार राव, पीछे दिखा डरावना साया

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जल्द ही अपने चाहने वालों के लिए एक मजेदार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' लेकर आ रहे हैं। अब इनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। हालांकि फिल्म के पोस्टर से इसकी कहानी का थोड़ा बहुत अंदाजा लगाया जा सकता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 26, 2018 14:28 IST
Stree - India TV
Stree

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर जल्द ही अपने चाहने वालों के लिए एक मजेदार हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' लेकर आ रहे हैं। अब इनकी इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। हालांकि फिल्म के पोस्टर से इसकी कहानी का थोड़ा बहुत अंदाजा लगाया जा सकता है। पोस्टर में राजकुमार और श्रद्धा रोमांटिक अंदाज में आंखों में आंखे डाले एक दूसरे को देख रहे हैं। इन दोनों के पीछे पूरा चांद दिखाई दे रहा है। जिसमें घूंघट पहने एक महिला की परछाई भी नजर आ रही है।

लेकिन राजकुमार को तो सिर्फ श्रद्धा ही दिखाई दे रही हैं। जबकि उनके पीछे खड़े कुछ लोग उस परछाई को देख हैरान हैं। राजकुमार राव ने फिल्म का पहला पोस्टर ट्वीट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "स्त्री से बचने के लिए हम तैयार होकर आ रहे हैं, आप भी सावधान हो जाओ।" वहीं दूसरी ओर श्रद्धा ने यह पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इस बार औरत को नहीं, देश के हर हर मर्द को उससे खतरा है... आ रही है वो आप सबसे मिलने!"

गौरतलब है कि यह पहला मौका है जब श्रद्धा और राजकुमार राव पर्दे पर साथ दिखाई दे रहे हैं। 'मडोक फिल्म्स' के बैनर तले बनी 'स्त्री' का निर्माण संयुक्त रूप से दिनेश विजान और राज और डीके ने किया है। यह फिल्म भोपाल में चंदेरी नामक गांव की एक किवदंती पर आधारित है। फिल्म 31 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv