1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Stree Box Office Collection Day 17: श्रद्धा कपूर की तीसरी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

Stree Box Office Collection Day 17: रविवार को फिल्म ने कमाए 4.75 करोड़, श्रद्धा कपूर की तीसरी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' ने रविवार को 100 करोड़ रूपये के क्लब में एंट्री ली थी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Sep 2018, 7:04 PM IST]
Stree Box Office Collection Day 17- India TV
Image Source : INSTAGRAM Stree Box Office Collection Day 17

नई दिल्ली: राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री' ने रविवार को 100 करोड़ रूपये के क्लब में एंट्री ली थी। फिल्म ने रविवार को 4.75 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया। फिल्म ने अब तक 106.18 करोड़ रूपये का बिजनेस कर लिया है। 'एक विलेन' और 'एबीसीडी 2' के बाद 'स्त्री' 100 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल होने वाली श्रद्धा कपूर की तीसरी फिल्म बन गई है।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तकण आदर्श ने सोमवार को फिल्म की कमाई के आंकड़े शेयर किए। फिल्म ने पहले सप्ताह 60.39 करोड़ रूपये, दूसरे सप्ताह 35.14 करोड़ रूपये और तीसरे वीकेंड 10.65 करोड़ रूपये की कमाई की है।

'स्त्री' 100 करोड़ रूपये के क्लब में शामिल होने वाली साल 2018 की 9वीं फिल्म भी बन गई है। 'स्त्री' के पहले 'पद्मावत', 'राज़ी', 'गोल्ड', 'बागी 2', 'रेड', 'सोनू की टीटू की स्वीटी', 'संजू' और 'रेस 3' इस क्लब में अपना नाम दर्ज कर चुके हैं। फिल्म का बजट लगभग 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। इसे लगभग 1500 से ज्यादा स्क्रीन में रिलीज किया गया है।

'स्त्री' हॉरर-कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और विजय राज भी हैं। फिल्म को अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।

फिल्म की कहानी मध्य प्रदेश के चन्देरी गांव की है, जहां एक स्त्री का आतंक है। स्त्री एक चुड़ैल है, जो गांव में 4 दिन की पूजा के दौरान आती है और पुरुषों को उठा ले जाती है। वह पीछे सिर्फ उनके कपड़े छोड़ जाती है। लोगों के मन में उसके लिए खूब डर है। डर की वजह से लोगों ने अपने घर के बाहर लिख रखा है- 'ओ स्त्री कल आना'।

फिल्म में विक्की (राजकुमार राव) चंदेरी के मनीष मल्होत्रा हैं, यानी कि एक ऐसा टेलर जिसके हाथों में जादू है, गांव की हर औरत के कपड़े वो ही सिलता है। पूजा के दौरान उसकी मुलाकात एक रहस्यमयी लड़की से होती है, उसे उस लड़की का नाम भी नहीं पता लेकिन वो उसके प्यार में पड़ जाता है। उसके दोस्तों बिट्टू (अपारशक्ति खुराना) और दाना (अभिषेक बनर्जी) को लगने लगता है कि उसके दोस्त की गर्लफ्रेंड ही स्त्री है। इस बीच दाना भी गायब हो जाता है, अब सबका शक श्रद्धा कपूर के किरदार पर ही जाता है। कौन है वो स्त्री, क्या वो विक्की की गर्लफ्रेंड ही है या कोई और... अगर कोई और है तो ये लड़की कौन है जो सिर्फ पूजा के दौरान ही गांव में आती है और चली जाती है।

Also Read:

Bigg Boss 12: हिना खान ने उठाया अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, भड़कीं जसलीन मथारू

नूतन की पोती प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Stree Box Office Collection Day 17: श्रद्धा कपूर की तीसरी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल Stree Box Office Collection Day 17 shraddha kapoor third film to cross 100 crore after ek villain and abcd 2
Write a comment