1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पढ़िए सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के पीछे की कहानी

पढ़िए सारा अली खान की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के पीछे की कहानी

कैदारनाथ से सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने डेब्यू किया है।

Prashant Tiwari Prashant Tiwari
Updated on: October 31, 2018 23:33 IST
KEDARNATH- India TV
KEDARNATH

नई दिल्ली: मौत का मंजर दिखेगा, चीखें आपके कानों तक चीखेंगी कि जब मौत आती हैं तो सिर्फ दर्द का एहसास ही आखिरी एहसास होता हैं, उसी में कभी अपने याद आते हैं तो कभी अपनी मोहब्बत,सब कुछ शून्य सा हो जाता हैं। ऐसे कई हादसे हुए हैं ज़माने में जिनके बारे में सुनकर हमारी रूह काँप उठती हैं। उन्हीं हादसों में एक हादसा था 2013 में घटी  केदारनाथ त्रासदी, जिसमे परिवार के परिवार हादसे कि भेट चढ़ गया थे। ना जाने कितनी मौतें, नदियों में मछलियों कि जगह  लाशों का बहना, परिवारों का बिछड़ना, अपनों का बिना कुछ कहे बस यूँ ही चले जाना, याद आ गया, और ना जाने कितनी बनती कहानियां बह गई थी उस कुदरत के कहर में।

आपके ज़हन में सवाल होगा कि आज 5 साल बाद क्यों  केदारनाथ त्रासदी का जिक्र छिड़ा है। बता दें, इन्ही दर्द, मौत के मंजर और टूटते सपनों को निर्देशक अभिषेक कपूर अपनी अगली फिल्म 'केदारनाथ' में लेकर आए हैं। सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ हो चुका है। इस टीज़र की शुरुआत में हमें नदी का उग्र रूप, बिजली का चमकना, लोगों का अपनी जान बचाकर भागना और डूबना दिखाई दे रहा है। इन्ही जज़्बातों को सिर्फ 1 मिनट 13 सेकंड में  उस दर्द का एहसास करा दिया जिसे शायद हमने सहा ही ना हों। 

KEDARNATH

KEDARNATH

KEDARNATH

KEDARNATH

इस फिल्म से सैफ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने  डेब्यू किया है। टीज़र में उनका एक्सप्रेशन देख कर उनकी  मां अमृता की याद आ जाती है, वहीं सुशांत सिंह राजपूत हमेशा की तरह अपने किरदार में डूबे नज़र आ रहे हैं।

अगर सिर्फ कुछ शब्द में फिल्म के टीज़र को बयां करना हो तो मोहब्बत और तबाही के बीच की वो दास्तान लेकर आ रहे हैं, डायरेक्टर अभिषेक  कपूर जिसे  देखने जाया जा सकता हैं। ये फिल्म 7 दिसम्बर को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
budget-2019