1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई के बाद माल्टा में भी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू, सलमान ने शेयर की तस्वीर

मुंबई के बाद माल्टा में भी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू, सलमान ने शेयर की तस्वीर

 बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने फिल्म भारत की शूटिंग मुंबई में पूरी करने के बाद फिल्म की पूरी क्रू माल्टा पहुंची चुकी है। सलमान ने माल्टा से अपनी एक फोटो शेयर की है। साथ ही फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि खूबसूरत देश माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग शुरू हो गई है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: August 10, 2018 23:04 IST
salman khan- India TV
salman khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने फिल्म भारत की शूटिंग मुंबई में पूरी करने के बाद फिल्म की पूरी क्रू माल्टा पहुंची चुकी है। सलमान ने माल्टा से अपनी एक फोटो शेयर की है। साथ ही फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि खूबसूरत देश माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग शुरू हो गई है।

आपको बता दें कि भारत से पहले फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई था। सलमान खान और दिशा पटानी ने मुंबई में पहले शेड्यूल के दौरान दो ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग को अंजाम दिया था। फिल्म के पहले शेड्यूल में एक गाना भी शामिल था जिसकी झलक निर्देशक अली अब्बास जफर ने दर्शकों की जिज्ञासा बढ़ाते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की।

पहला शेड्यूल खत्म होने की घोषणा करते हुए अली अब्बास जफर ने ट्वीट किया, "भारत का मुंबई में पहला शेड्यूल हुआ पूरा. दो ड्रामेटिक एक्शन सीक्वेंसेस को फिल्माया गया...अब अगला ठिकाना मालटा...देसी रॉक एन रॉल के लिए रहें तैयार।" भारत की कहानी 60 और 70 के दशक की रूसी सर्कस के इर्दगिर्द घूमती है जिसके लिए दिशा और सलमान लंबे समय से अपनी भूमिकाओं के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। फिल्म में ट्रैपिप डांसर की भूमिका निभाने वाली दिशा ने दुनिया भर से सर्कस कलाकारों की मदद से इस कलाकारी को सिखा है।

भारत' के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है। 'भारत' में सलमान खान और कैटरीना कैफ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे. भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे के अपने पिता को किए गए वादे पर आधारित है।

फिल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल हैं। अली अब्बास जफर निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फिल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13