1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अंकल का खुलासा, पैसों की वजह से टेंशन में थीं श्रीदेवी, बोनी कपूर बेच चुके थे काफी प्रॉपर्टी

अंकल का खुलासा, पैसों की वजह से टेंशन में थीं श्रीदेवी, बोनी कपूर बेच चुके थे काफी प्रॉपर्टी

श्रीदेवी इतने दर्द में इस दुनिया से गई हैं कि मरने के बाद भी उन्हें शांति नहीं मिलेगी।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:11 Mar 2018, 3:15 PM IST]
श्रीदेवी- India TV
श्रीदेवी

नई दिल्ली: श्रीदेवी के लिए आज चेन्नई में प्रेयर मीट रखी गई है। श्रीदेवी का पूरा परिवार वहां पहुंच चुका है। साउथ के भी बड़े स्टार वहां पहुंच सकते हैं। इस बीच श्रीदेवी के अंकल वेणुगोपाल रेड्डी ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है कि बोनी कपूर और श्रीदेवी की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी इस वजह से वो अंदर से काफी दुखी थी।

डीएनए में एक रिपोर्ट छपी है जिसमें एक तेलुगू न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू के हवाले से लिखा गया है- बेशक श्रीदेवी हम सबके सामने मुस्कुराती रहती थी लेकिन अंदर से बहुत तकलीफ में थी। रेड्डी ने यह भी दावा किया कि श्रीदेवी अपने अंदर बहुत सारा दर्द लेकर इस दुनिया से गई हैं। उनका कहना है कि श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का काफी पैसा कई फिल्मों के नहीं चलने की वजह से डूब चुका था। इसी घाटे की भरपाई के लिए बोनी कपूर ने श्रीदेवी की कई प्रॉपर्टी बेच दी थीं। संपत्ति बिकने से उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थीं और वे काफी परेशान थीं।

रेड्डी ने यह भी कहा कि श्रीदेवी इतने दर्द में इस दुनिया से गई हैं कि मरने के बाद भी उन्हें शांति नहीं मिलेगी। रेड्डी ने यह भी कहा कि पति की वजह से वह दोबारा फिल्मों में आई थीं।

रेड्डी ने कहा कि परिवार को संभालने और आर्थिक हालत सुधारने के लिए उन्होंने बॉलीवुड में दूसरी पारी की शुरुआत की थी। सिर्फ रेड्डी ही नहीं निर्देशक राम गोपाल वर्मा भी श्रीदेवी के फैंस के लिए एक लेटर लिख चुके हैं। इस ओपन लेटर में उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी जिंदगी बहुत उतार-चढ़ाव से भरी है। वो अंदर से काफी दुखी थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अंकल का खुलासा, पैसों की वजह से टेंशन में थीं श्रीदेवी, बोनी कपूर बेच चुके थे काफी प्रॉपर्टी sridevi was in tension for property says uncle
Write a comment