1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी की मॉम की चीन में हुई अंधाधुन से अच्छी ओपनिंग

श्रीदेवी की मॉम की चीन में हुई अंधाधुन से अच्छी ओपनिंग

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की अंतिम फिल्म 'मॉम' शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने 9.8 करोड़ रुपये की कमाई की।

IANS IANS
Published on: May 11, 2019 18:33 IST
Mom's collection in china- India TV
Mom's collection in china

दिवंगत बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) की अंतिम फिल्म 'मॉम' शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई और पहले ही दिन फिल्म ने 9.8 करोड़ रुपये की कमाई की। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा 10 मई को चीन में 38,500 स्क्रीन्स पर यह फिल्म रिलीज की गई। जी स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा जारी किए गए एक बयान के अनुसार, 'मॉम' का ओपेनिंग डे कलेक्शन 9.8 करोड़ रूपये रहा।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श इसे एक अच्छी शुरुआत मानते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, "चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'मॉम' चौथे स्थान पर रही (पिछले महीने रिलीज हुई 'अंधाधुन' से इसकी ओपेनिंग बेहतर रही)..यद्यपि शुरुआत अच्छी है, शनिवार और रविवार को फिल्म के कारोबार में तेजी देखी जा सकती है।"

रवि उदयवर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरूआत करती है। फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है।

श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला। 

ग्लोबल सिंडीकेशन और इंटरनेशनल फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन, जी एंटरटेनमेंट की प्रमुख विभा चोपड़ा फिल्म 'मॉम' के ओपेनिंग नंबर्स पर टिप्पणी करते हुए कहती हैं, "हम निश्चित थे कि फिल्म, चीन में अच्छा प्रदर्शन करेगी, लेकिन इन नंबरों ने आश्चर्य में डालकर हमें गर्वित किया है। अब हम सप्ताहांत में रिकॉर्ड ब्रेकिंग के लिए आशावादी हैं।"

फिल्म के प्रोड्यूसरों में से एक बोनी कपूर ने कहा, "'मॉम' मेरे दिल के बेहद करीब है और चीन में इस फिल्म को मिल रहे प्यार को देखकर हम अभीभूत हैं..इस अवसर पर, मैं चाहता हूं कि काश श्री यहां होती और देख पाती कि उनकी फिल्म ने कितनी बड़ी कामयाबी हासिल की है।"

Also Read:

कविता कौशिक ने कभी मां नहीं बनने का लिया फैसला, ये है वजह

अरुणोदय सिंह अपनी पत्नी ली एल्टन से हुए अलग, इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

SOTY2 Box Office Collection Day 1: टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13