1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. देखिए श्रीदेवी की आखिरी तस्वीरें, मोहित मारवाह की शादी में आईं थीं नज़र

देखिए श्रीदेवी की आखिरी तस्वीरें, मोहित मारवाह की शादी में आईं थीं नज़र

श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में कपूर परिवार के रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थीं। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से मुंबई में ही थीं।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:25 Feb 2018, 6:48 AM IST]
श्रीदेवी- India TV
श्रीदेवी

नई दिल्ली: बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें 24 फरवरी की रात हार्ट अटैक आया, जिसके बाद उन्हें बचाया नहीं जा सका। श्रीदेवी अपने पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर के साथ दुबई में कपूर परिवार के रिश्तेदार मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने गई थीं। उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी अपनी फिल्म की शूटिंग की वजह से मुंबई में ही थीं।

2 दिन पहले ही मोहित की शादी हुई है। इस शादी की तस्वीरें भी श्रीदेवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में श्रीदेवी बेटी और पति के साथ पोज देती दिख रही हैं। कुछ तस्वीरों में वो मोहित और उनकी नई नवेली दुल्हन के साथ हैं। श्रीदेवी ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना हुआ था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

बॉलीवुड अभिनेत्री के अचानक गुजर जाने से पूरा बॉलीवुड जगत शोक में है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: देखिए श्रीदेवी की आखिरी तस्वीरें, मोहित मारवाह की शादी में आईं थीं नज़र sridevi last pictures from mohit marwah wedding
Write a comment