1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हादसा नहीं हत्या थी श्रीदेवी की मौत? इस शख्स ने किया दावा

हादसा नहीं हत्या थी श्रीदेवी की मौत? इस शख्स ने किया दावा

श्रीदेवी की मौत के डेढ़ साल बाद डीजीपी का दावा, एक्सीडेंट नहीं मर्डर थी श्रीदेवी की मौत।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2019 17:54 IST
श्रीदेवी, श्रीदेवी की हत्या, श्रीदेवी की मौत? According to reports, the Kerala Kaumudi newspaper quo- India TV
 श्रीदेवी की मौत

मुंबई: पिछले साल श्रीदेवी की मौत ने लोगों को हिलाकर रख दिया। दुबई के एक होटल में श्रीदेवी मृत पाई गईं थीं। अब इस मामले में केरल के एक्स डीजीपी ऋषिराज सिंह ने दावा किया है कि श्रीदेवी की मौत नेचुरल डेथ नहीं थी। ऋषि राज सिंह के दोस्त डॉक्टर उमादाथन जो फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे उनके साथ हुई बातचीत के बाद उन्होंने ये दावा किया है। ऋषिराज लिखते हैं- मेरे दोस्त फॉरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टर उमादाथन ने बहुत दिनों पहले ही मुझसे कहा था कि श्रीदेवी की हत्या हुई थी, उनकी मौत दुर्घटना से नहीं हुई और ना ही नेचुरल डेथ थी।

ऋषिराज ने आगे कहा कि डॉक्टर उमादाथन ने अपनी बातों के पक्ष में कुछ तथ्य भी रखे थे। उन्होंने कहा कि कोई भी इंसान एक फीट पानी में डूबकर नहीं मर सकता है, चाहे उसने जितनी भी शराब पी हो। वो तभी मरेगा जब कोई शख्स उसके दोनों हाथ और पैर पकड़कर सिर पानी में डुबो दे। ऋषिराज जिस फॉरंसिक एक्सपर्ट की बात कर रहे हैं वो अब इस दुनिया में नहीं हैं। इसलिए उनसे इस बारे में बात करना तो मुमकिन नहीं है। 

बता दें, पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी की मौत हुई थी। उनकी मौत बाथटब में डूबने से हुई थी। कहा जा रहा था कि श्रीदेवी नशे में थीं। श्रीदेवी दुबई में मोहित मारवाह की शादी में गई थीं। शादी के बाद भी कुछ दिनों के लिए वो वहीं रुक गई थीं। इस दौरान उनके पति बोनी कपूर भी दोबारा वहां पहुंचे थे।

View this post on Instagram

Antara Marwah❤️❤️😘😘

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

श्रीदेवी की मौत के बाद दुबई पुलिस ने काफी गहरी पड़ताल की लेकिन सबूतों की कमी की वजह से उनकी मौत का असल कारण नहीं पता चल पाया है। उनकी मौत को महज दुर्घटना बताया गया। अब डेढ़ साल बाद इस तरह के दावों से विवाद बढ़ गया है।

View this post on Instagram

⛄️

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

डीजीपी जिस दोस्त के हवाले से ये खबर लिख रहे हैं पिछले बुधवार को ही उनकी मौत हो गई। वो 73 साल के थे और केरल के अस्पताल में भर्ती थे। वह केरल सरकार के सबसे भरोसेमंद केस सुलझाने वाले फॉरेंसिक एक्सपर्ट थे। 

Also Read:

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

धोखाधड़ी के आरोप पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है'

समीरा रेड्डी के घर आई नन्हीं परी, एक्ट्रेस ने शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment