1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी की मौत से एकजुट हो गया था Boney Kapoor का खानदान, कभी इतने तल्ख थे रिश्ते

श्रीदेवी की मौत से एकजुट हो गया था Boney Kapoor का खानदान, कभी इतने तल्ख थे रिश्ते

श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बेटियों और बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के बच्चों के बीच की दूरियां और तल्खियां खत्म हो गई थी

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 12, 2019 18:57 IST
श्रीदेवी, श्रीदेवी की हत्या, श्रीदेवी की मौत? - India TV
श्रीदेवी

मुंबई: श्रीदेवी की मौत पर बयान देकर केरल के DGP ने एक बार फिर उनकी बातों को ताजा कर दिया है। DPG ने एक डॉक्टर दोस्त के हवाले से कहा है कि श्रीदेवी की मौत एक हादसा नहीं बल्कि हत्या थी। मर्डर मिस्ट्री के उलझते ही श्रीदेवी की यादें एक बार फिर इडंस्ट्रीमें ताजा हो गई है लेकिन उस समय श्रीदेवी की मौत ने बोनी कपूर के बिखरे परिवार को एक कर दिया था।

श्रीदेवी की मौत के बाद उनकी बेटियों और बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के बच्चों के बीच की दूरियां और तल्खियां खत्म हो गई थी। वो हो गया था जिसे बोनी  कपूर चाह कर भी नहीं कर पा रहे थे।

बताते चलें कि अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना के बच्चे हैं। जबकि जाह्नवी और खुशी बोनी कपूर की श्रीदेवी से दूसरी शादी के बाद पैदा हुई थी। अर्जुन बोनी कपूर और श्रीदेवी की दूसरी शादी को अपनी मां की मौत की वजह बताते थे। उनका रिश्ता श्रीदेवी से बहुत तल्ख था और जाह्नवी और खुशी से भी उनका रिश्ता बहुत खराब था। वो इनसे कभी मुलाकात भी नहीं करते थे और कभी इनका जिक्र भी नहीं करते थे। अर्जुन कपूर श्रीदेवी को इस परिवार के टूटने की वजह बताते थे औऱ उनका कहना था श्रीदेवी के चलते ही उन्हें और उनकी बहन अंशुला को पिता का प्यार भी पूरा नहीं मिल पाया।

लेकिन श्रीदेवी की मौत ने सब बदल डाला। अर्जुन कपूर एक जिम्मेदार बेटे की तरह श्रीदेवी की मौत के बाद सारी जिम्मेदारियां उठाते दिखे। उन्होंने अंतिम संस्कार से लेकर बाद की  सारी व्यवस्था में हाथ बंटाया और जाह्नवी और खुशी का गम भी हल्का किया। 

इसके बाद अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर जाह्नवी औऱ खुशी के इतने नजदीक आ गए कि ये एक अच्छा परिवार दिखता है। बाकायदा चारों भाई बहन एक दूसरे के साथ घूमने फिरने आउटिंग पर जाते हैं, एक साथ जन्मदिन सेलिब्रेट करते हैं। अर्जुन कपूर पब्लिक में भी जाह्नवी औऱ खुशी के साथ दिखते हैं।

Also Read:

क्या श्रीदेवी की हत्या हुई थी?

ऋतिक रोशन ने इन 5 फिल्मों को साइन करके की सबसे बड़ी गलती, ये हैं उनकी सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट

धोखाधड़ी के आरोप पर बोलीं सोनाक्षी सिन्हा- 'मेरी छवि खराब करने की कोशिश की जा रही है'

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment