1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. टूटा भाई-बहन का रिश्ता, श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

टूटा भाई-बहन का रिश्ता, श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो

बिग बॉस 12 के भाई-बहन दीपिका और श्रीसंत की जोड़ी में दरार आ गई है। श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:13 Feb 2019, 11:01 AM IST]
Sreesanth and dipika kakar- India TV
Sreesanth and dipika kakar

बिग बॉस 12 भाई-बहन की जोड़ी से बहुत फेमस हुआ था। यह भाई-बहन की जोड़ी श्रीसंत(Sreesanth) और दीपिका कक्कड़(Dipika kakar) थी। दोनों की जोड़ी को लोगों का बहुत प्यार भी मिला है। दोनों का रिश्ता बिग-बॉस के खत्म होने का बाद भी चल रहा था। मगर अब कुछ ऐसा हुआ है कि दीपिका और श्रीसंत के रिश्ते में दरार आ गई है। श्रीसंत ने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। लगता है यह भाई-बहन का रिश्ता खत्म होने वाला है।

जब श्रीसंत से दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- हां मैंने दीपिका को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। उन्होंने कहा- दीपिका ने पहले मेरी पत्नी भुवनेश्वरी को अनफॉलो कर दिया है। मेरे लिए मेरी पत्नी का सम्मान सबसे पहले है वो मेरी पत्नी है, मेरी शक्ति है, मेरा सपोर्ट है।

इसके साथ ही कहा- दीपिका के फैंस मेरी पत्नी और बच्चों को सोशल मीडिया पर गाली देते हैं। दीपिका को उनसे कहना चाहिए कि वह ऐसा ना करें। मगर उन्होंने इसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया है।

श्रीसंत ने कहा- जब मेरे फैंस दीपिका को गाली देते थे तो मैंने उन्हें मना किया की ऐसा ना करें। जिस बात को उन्होंने सम्मान करते हुए स्वीकार किया।

उन्होंने कहा- दीपिका मेरी बहन है मैं उस रिश्ते का सम्मान करता हूं। मैं इस बात को लेकर दीपिका से बात नहीं करुंगा। मैंने अनफॉलो करने की वजह इसलिए बताई है ताकि लोग इसके पीछे की वजह जाने।

आपको बता दें बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत खतरो के खिलाड़ी शो में नजर आए थे। वहां उन्होंने काफी अच्छे स्टंट परफार्म करें।

बॉलीवुड की अन्य खबर जानने के लिए क्लिक करें।

Also Read:

खतरों के खिलाड़ी: ड्रग्स लेने की वजह से विकास गुप्ता शो से बाहर, रोहित शेट्टी ने लगाई कड़ी फटकार

कार्तिक और नायरा ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कीर्ति उर्फ मोहिना की सगाई में लगाए ठुमके, देखें वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum