1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दीपक ठाकुर से इतने प्रभावित हुए श्रीसंथ, बिग बॉस खत्म होने पर भेंट किए करीब 4 लाख के 3 जूते

दीपक ठाकुर से इतने प्रभावित हुए श्रीसंथ, बिग बॉस खत्म होने पर भेंट किए करीब 4 लाख के 3 जूते

बिग बॉस खत्म होने के बाद दीपक ठाकुर को श्रीसंथ ने 3 जूते भेंट किये हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:01 Jan 2019, 7:16 PM IST]
श्रीसंत- India TV
श्रीसंत

Bigg Boss 12: श्रीसंथ और दीपक ठाकुर ने बिग बॉस की शुरुआत में खूब गहरी दोस्ती निभाई, लेकिन बीच में ऐसी लड़ाई हुई कि दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं सुहाते थे, लेकिन बिग बॉस खत्म होते-होते दोनों फिर दोस्त बन गए। शो के अंत में श्रीसंथ दीपक ठाकुर से इतने प्रभावित हुए कि उन्हें 3 लाख 90 हजार के 3 जूते गिफ्ट कर दिए। दीपक ठाकुर ने श्रीसंथ के लिए दुआएं भी की और कहा आपको क्रिकेट जरूर वापस मिलेगा मिलेगा।

बता दें, फिनाले वीक में दीपक ठाकुर आईने के सामने जाकर श्रीसंथ के लिए दुआ की और कहा- ''भगवान हम एक गायक हैं और हमको पता है कि किसी गायक से अगर उसका हारमोनियम छीन लिया जाए या उसको बोल दिया जाए कि तुमको गाना नहीं गाना है तो क्या दर्द होता है। आपसे एक गुजारिश है, कुछ ऐसा चमत्कार कीजिए कि श्रीसंथ भाई को उनका क्रिकेट वापस मिल जाए। 

दीपक ठाकुर 20 लाख रुपये लेकर बिग बॉस के घर से बाहर निकल गए थे, दीपिका कक्कड़ ने बिग बॉस 12 की ट्रॉफी जीती है। दीपक का उनके गांव में जोरदार स्वागत किया गया।

बिग बॉस में दीपक ठाकुर का बिहारी लहजा खूब पसंद किया। मुंबई से लौटने के बाद सोमवार को दीपक ठाकुर माड़ीपुर के होटल सिमना पहुंचे। वहां उन्होंने बताया कि बाल छिलवाने वाले टास्क में वो काफी तनाव में थे, उन्होंने बताया कि सुल्तानी अखाड़ा टास्क में उनका कंधा डिसलोकेट हो गया था। दीपक ने बताया कि जो उन्होंने महसूस किया वो शब्दों में नहीं बता सकते हैं।

दीपक को मिले 3 ऑफर​

दीपक ने यह भी बताया कि शो खत्म होने के 12 घंटे के बाद उन्हें तीन फिल्मों में गाने का ऑफर भी मिल गया। एक ऑफर तो टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने दिया जो बिग बॉस के कंटेस्टेंट थे। दूसरा ऑफर उन्हें श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी से मिला है और इसके अलावा वो धवन प्रोडक्शन की फिल्म में भी गाना गाने वाले हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

आलिया-रणबीर के साथ ऋषि कपूर- नीतू न्यूयार्क में इस खास अंदाज में नए साल का किया स्वागत, देखें फोटो

Simmba Box Office Collection Day 4: चार दिन में 100 करोड़ के क्लब में पहुंची 'सिंबा', जानिए अब तक का कलेक्शन

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: दीपक ठाकुर से इतने प्रभावित हुए श्रीसंथ, बिग बॉस खत्म होने पर भेंट किए करीब 4 लाख के 3 जूते sreesanth gifted 3 shoes to deepak thakur worth rupees 3 lakh 90 thousand
Write a comment
ipl-2019