1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं सुपरस्टार नागार्जुन, 'ब्रम्हास्त्र' में आएंगे नजर

15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं सुपरस्टार नागार्जुन, 'ब्रम्हास्त्र' में आएंगे नजर

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। लंबे समय से खबर आ रही थी कि नागार्जुन करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ सकते हैं, अब करण जौहर ने ट्वीट करके खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: July 16, 2018 15:47 IST
ब्रह्मास्त्र- India TV
ब्रह्मास्त्र

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार नागार्जुन 15 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने के लिए तैयार हैं। लंबे समय से खबर आ रही थी कि नागार्जुन करण जौहर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आ सकते हैं, अब करण जौहर ने ट्वीट करके खुद इस बात की पुष्टि कर दी है।

करण जौहर ने अपने ट्विटर हैंडल से नागार्जुन के साथ फिल्म की पूरी टीम की एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर के साथ करण जौहर ने लिखा है- हम बहुत उत्साहित हैं कि हमारी फिल्म ब्रह्मास्त्र में नागार्जुन बेहद अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। आपके प्यार और ऊर्जा के लिए आपका शुक्रिया सर।

इस तस्वीर में नागार्जुन के साथ आलिया भट्ट, रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म की एक्ट्रेस मौनी रॉय ने भी नागार्जुन के साथ तस्वीर शेयर की थी।

इससे पहले नागार्जुन ने महेश भट्ट की फिल्म जख्म की थी। इसके बाद 2003 में आखिरी बार वो जेपी दत्ता की फिल्म एलओसी कारगिल में एक छोटे से रोल में नजर आए थे।

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं, फिल्म में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर लीड रोल में हैं। अमिताभ बच्चन भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे। यह दूसरी बार है जब अमिताभ और नागार्जुन एकसाथ स्क्रीन शेयर करेंगे। इससे पहले दोनों साल 1992 में आई फिल्म खुदा गवाह में सात नजर आए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment