1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. SOTY 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म तीसरे दिन लुढ़की, कमाए सिर्फ 38.83 करोड़ रुपए

SOTY 2 Box Office Collection Day 3: टाइगर, अनन्या और तारा की फिल्म तीसरे दिन लुढ़की, कमाए सिर्फ 38.83 करोड़ रुपए

करण जौहर की 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सिक्वल इस साल रिलीज किया गया। जी हां हम बात कर रहे हैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया मुख्य किरदार में हैं वहीं इस फिल्म को डॉयरेक्ट पुनीत मल्होत्रा ने डॉयरेक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 13, 2019 16:41 IST
student of the year 2- India TV
student of the year 2

करण जौहर की 2012 की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का सिक्वल इस साल रिलीज किया गया। जी हां हम बात कर रहे हैं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे, तारा सुतारिया मुख्य किरदार में हैं वहीं इस फिल्म को डॉयरेक्ट पुनीत मल्होत्रा ने डॉयरेक्ट किया है। इस फिल्म से लोगों को काफी उम्मीदे हैं क्योंकि इस फिल्म से चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं वहीं तारा सुतारिया भी डेब्यू स्टार हैं। साथ ही क्योंकि यह सिक्वल है तो आलिया भट्ट, वरुण धवन, सिद्दार्थ मल्होत्रा की स्टूडेंट ऑफ द ईयर से तुलना तो की ही जाएगी। अब तो यह वक्त बताएगा कि यह फिल्म कितनी लोगों की उम्मीद पर खड़ी उतरी है। तब तक आप इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से थोड़ा अंदाजा लगा सकते हैं।

टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया की मूवी स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को क्रिटिक्स ने मिला जुला रिस्पॉन्स दिया। 12.06 करोड़ के साथ फिल्म की पहले दिन की कमाई बेहतरीन तो नहीं थी, फिर भी टाइगर की फिल्म के बॉक्स ऑफिस इस परफॉर्मेंस को अच्छा माना गया। अब के वीकेंड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े आ गए हैं। तीन दिन में मूवी की कमाई को संतोषजनक माना जा सकता है। का वीकेंड कलेक्शन भारतीय बाजार में 38.83 करोड़ रुपए है।

फिल्म ने शुक्रवार को 12.06 करोड़, शनिवार को 14.02 करोड़ और रविवार को 12.75 करोड़ की कमाई की। शनिवार को दिन फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिला था। लेकिन रविवार को आईपीएल फिनाले और छठे फेज के मतदान की वजह से के कलेक्शन में गिरावट आई है। मतदान की वजह से कई जगहों पर शाम तक सिनेमाहॉल बंद रहे, वहीं रात में स्पोर्ट्स लवर्स ने आईपीएल मैच को ज्यादा तरजीह दी। ऐसे में की कमाई में गिरावट लाजमी है।हालांकि वीकेंड कलेक्शन को संतोषजनक कहा जा सकता है।

वैसे की कमाई की तुलना अगर टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्मों से की जाए तो निराशा हाथ लगती है। टाइगर की पिछली एक्शन फिल्म बागी 2  ने फर्स्ड डे 25 करोड़ और ओपनिंग वीकेंड में 73.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं 2016 में आई बागी का वीकेंड कलेक्शन 38.58 करोड़ रहा था।

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए वीक डेज की कमाई काफी अहमियत रखती है। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में अजय देवगन, तब्बू की कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे रिलीज होगी। इसके साथ ही हॉलीवुड मूवी जॉनविक चैप्टर 3 रिलीज होगी। अजय की फिल्म का ट्रेलर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। दे दे प्यार दे से को करारी टक्कर मिलना तय है। SOTY 2 की कमाई का ग्राफ कहां तक पहुंचेगा इसका फैसला गुरुवार तक हो जाएगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019