1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बड़ा होकर ऐसा दिखता है ‘सूर्यवंशम’ वाले हीरा ठाकुर का बेटा, देखिए तस्वीरें

बड़ा होकर ऐसा दिखता है ‘सूर्यवंशम’ वाले हीरा ठाकुर का बेटा, देखिए तस्वीरें

Read In English

हीरा ठाकुर का बेटा अब काफी बड़ा हो गया है और काफी हैंडसम भी।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: August 21, 2019 22:53 IST
आनंद वर्धन, सूर्यवंशम- India TV
आनंद वर्धन, सूर्यवंशम

नई दिल्ली: बॉलीवुड फिल्म ‘सूर्यवंशम’ का नाम लेते ही आपके जहन में सबसे पहले चैनल सेट मैक्स का नाम आता होगा। आए भी क्यों न इतनी बार इस चैनल पर सूर्यवंशम आ चुकी है लगता है कि यह फिल्म नहीं बल्कि डेली सोप है। दरअसल सेट मैक्स ने 100 साल तक सूर्यवंशम का राइट खरीदा है। अभी 81 साल आपको यह फिल्म और दिखाई जाएगी।

भले ही फिल्म कितनी भी बार आए लोगों को यह फिल्म काफी पसंद है और लोग आज भी यह फिल्म देख लेते हैं। लोग भी इतनी बार यह फिल्म देख चुके हैं कि फिल्म का हर सीन, हर डायलॉग और एक-एक किरदार मुंह जुबानी याद हो चुका है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने डबल रोल निभाया था। बाप और बेटे का रोल उन्होंने खुद ही निभाया था। फिल्म में हीरा ठाकुर के बेटे का किरदार निभाने वाले बच्चे ने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। फिल्म में दादा-पोते का सीन काफी दिलचस्प है।

आनंद वर्धन, सूर्यवंशम

आनंद वर्धन, सूर्यवंशम

सूर्यवंशम की रिलीज को 19 साल होने वाले हैं। हीरा ठाकुर का बेटा अब काफी बड़ा हो गया है और काफी हैंडसम भी। इस बच्चे का नाम है आनंद वर्धन। आनंद ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत चाइल्ड आर्टिस्ट से ही की थी। पहले सूर्यवंशम तेलुगू में बनी थी और तेलुगू वाली फिल्म में भी आनंद ने ही बच्चे का रोल प्ले किया था। बड़े होने के बाद आनंद वर्धन अब ऐसे दिखते हैं।

आनंद वर्धन, सूर्यवंशम

आनंद वर्धन, सूर्यवंशम

आनंद बड़े होने के बाद भी कई फिल्मों में नजर आए, और तेलुगू फिल्मों में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। आनंद लंबे समय से अच्छी स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं।

जानिए टीवी पर बार-बार क्यों आती है सूर्यवंशम?

Mission Mangal Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर छाया अक्षय कुमार की फिल्म का जादू, कमाए इतने करोड़

शादी के 8 साल बाद TV एक्ट्रेस माही विज बनीं मां, जय भानुशाली से शेयर की बेटी की पहली तस्वीर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment