1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Madame Tussauds में अब लगेगा ‘सूरमा’ एक्टर दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टेच्यू, देखिए तस्वीरें

Madame Tussauds में अब लगेगा ‘सूरमा’ एक्टर दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टेच्यू, देखिए तस्वीरें

दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म वीकेंड तक 8.25 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 16, 2018 15:57 IST
दिलजीत दोसांझ- India TV
Image Source : INSTAGRAM दिलजीत दोसांझ

नई दिल्ली: Madame Tussauds के ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी गई है कि अब दिल्ली वाले मैडम तुषाद म्यूजियम में दिलजीत दोसांझ का वैक्स स्टेच्यू भी लगेगा। दिलजीत दोसांझ को उनकी फिल्म सूरमा के लिए काफी तारीफें मिल रही हैं। पॉपुलर पंजाबी सिंगर से एक्टर बने दिलजीत ने हाल ही में अपने मोम के पुतले के लिए मैडम तुषाद को माप दी है।

सोशल मीडिया पर दिलजीत ने ऐलान करते हुए लिखा है- फाइनली! ये दिन भी आ गया।

दिल्ली के कनाट प्लेस में मौजूद वैक्स म्यूजियम में अब दिलजीत दोसांझ भी छटा बिखेरेंगे। बता दें, इस स्टेडियम में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर और जस्टिन बीबर जैसे सितारों के पुतले पहले से लगे हुए हैं।

दिलजीत दोसांझ के फैंस उन्हें खूब बधाइयां दे रहे हैं। उन्हें एक फैन ने कहा कि भाई भांगड़ा करते हुए पोज बनाना।

View this post on Instagram

@madametussaudsdelhi #Madametussauds

A post shared by Diljit Dosanjh (@diljitdosanjh) on

दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म वीकेंड तक 8.25 करोड़ का कारोबार कर लिया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू और अंगद बेदी भी हैं।

शाद अली के निर्देशन में बनी सूरमा में हॉकी प्लेयर संदीप सिंह की कहानी दिखाई गई है। जो व्हील चेयर से उठकर दोबारा हॉकी खेलते हैं और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment