1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सूरज पंचोली 'सेटेलाइट शंकर' की कमाई सैन्य शिविरों को देंगे

सूरज पंचोली 'सेटेलाइट शंकर' की कमाई सैन्य शिविरों को देंगे

 सूरज ने फिल्म की कमाई को इन तीन भिन्न इलाकों में स्थित सैन्य आधार शिविरों को देने का फैसला किया है ताकि उस धन का इस्तेमाल उनके बच्चों के लिए और उनकी सुविधाओं के लिए हो सके।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 22, 2019 21:33 IST
सूरज पंचोली - India TV
सूरज पंचोली 

मुंबई: अभिनेता शंकर पंचोली अपनी आने वाली फिल्म 'सेटेलाइट शंकर' से होने वाली कमाई सैन्य शिविरों को देंगे। इरफान कमल निर्देशित इस फिल्म की शूटिंग पंजाब, दक्षिण भारत और हिमाचल में चीन सीमा के निकट हुई है। सूरज ने फिल्म की कमाई को इन तीन भिन्न इलाकों में स्थित सैन्य आधार शिविरों को देने का फैसला किया है ताकि उस धन का इस्तेमाल उनके बच्चों के लिए और उनकी सुविधाओं के लिए हो सके।

सूरज ने एक बयान में कहा, "इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव शानदार रहा। जवानों से मिलना, इनके परिवारों से मिलना, वास्तविक स्थानों पर जाकर शूटिंग करना, यह सभी कुछ बेहद सुंदर रहा।"

सूरज ने कहा, "हम उनकी (जवानों की) वजह से यहां (सुकून से) रह रहे हैं। वे सीमाओं पर हमारी रक्षा करने के लिए रहते हैं। कई-कई दिनों तक उनकी अपने परिजनों से बात नहीं होती। मैं बस थोड़ा-बहुत अपनी तरफ से कर रहा हूं।"

'सेटेलाइट शंकर' पांच जुलाई को रिलीज होने जा रही है।

Also Read:

Kesari Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म की शानदार कमाई, बनाया ये रिकॉर्ड

शादी के बाद कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ और दोस्तों के साथ इस अंदाज में मनाई होली, शेयर की तस्वीरें

वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नज़र आएंगी सारा अली खान

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv