1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नेपाल गए सोनू निगम की हुई तबीयत खराब, अस्पताल में किया एडमिट

नेपाल गए सोनू निगम की हुई तबीयत खराब, अस्पताल में किया एडमिट

कॉन्सर्ट करने के लिए नेपाल गए सोनू निगम के कमर में दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 20, 2019 7:31 IST
Sonu nigam- India TV
Image Source : INSTAGRAM/SONU NIGAM Sonu nigam

बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम(Sonu Nigam) को कमर में दर्द की वजह से काठमांडू के एक अस्पताल में एडमिट किया गया है। उन्हें काठमांडू के नॉर्विक अस्पताल में एडमिट कराया गया है। सोनू निगम नेपाल में अपने कॉन्सर्ट के लिए गए थे। जहां कमर में बहुत तेज दर्द होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। हॉस्पिटल के कॉरपोरेट कम्युनिकेशन की डेप्यूटी जनरल मैनेजर आरपी मैनाली ने सोनू निगम के बारे में मीडिया को बताया।

मैनाली ने बताया कि सोनू निगम का एमआरआई किया जा चुका है। अब रिपोर्ट का इंतजार है जिसके बाद ही इलाज शुरू किया जाएगा। डॉ पंका जलन और प्रवीन नेपाल सोनू निगम को अटेंड कर रहे हैं।

सोनू निगम ने पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने अपने विचार व्यक्त किए थे। वीडियो में सोनू ने कहा था- जवानों की शहादत का अफसोस आप क्यों मना रहे हैं? आप तो भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसी सोच रखने वाले सेक्युलर लोग हैं।

आपको बता दें इससे पहले सोनू निगम मुंबई के अस्पताल में एडमिट हुए थे। कुछ समय पहले उन्हें सीफूड से एलर्जी हो गई थी। जिसके बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था। सोनू ने फूड एलर्जी से ग्रसित होने की जानकारी खुद सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते दी थी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने की आलिया भट्ट की तारीफ 

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment